DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'एक्शन रिप्ले' के प्रचार के लिए डीजे बनेंगे अक्षय

'एक्शन रिप्ले' के प्रचार के लिए डीजे बनेंगे अक्षय

फिल्मकार विपुल शाह की 'एक्शन रिप्ले' में अभिनय के बाद अभिनेता अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रचार-प्रसार के लिए डीजे बनने को राज़ी हो गए हैं। वह पोलिस्टर क्लब में नृत्य व संगीत की एक रात्रिकालीन पार्टी में 70 के दशक के उनके पसंदीदा गीत पेश करेंगे।

'एक्शन रिप्ले' ऐसी फिल्म है जिसमें अक्षय और उनकी सह अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को वर्तमान व 70, 80 और 90 के दशकों में दिखाया गया है। फिल्म में दोनों कलाकार उन्हीं दिनों की वेश-भूषा में दिखेंगे। अक्षय ने अपने पसंदीदा गीतों का चुनाव पहले ही कर लिया है लेकिन वह इन गीतों की सूची सार्वजनिक नहीं करना चाहते हैं।

वैसे शाह ने खुलासा किया है कि अक्षय के चुने हुए ज्यादातर गीत अभिनेता राजेश खन्ना की फिल्मों से हैं। इसलिए संगीतकार आर.डी. बर्मन के गीत सुने जाने की संभावना है। इस विषय में और जानकारी इकट्ठी करने पर पता चला कि पार्टी की शाम अक्षय 'ओ मेरे दिल के चैन' ('मेरे जीवन साथी'), 'रूप तेरा मस्ताना' ('आराधना'), 'ये जो मोहब्बत है' ('कटी पतंग') और 'ये क्या हुआ' ('अमर प्रेम') गीत प्रमुखता से पेश करेंगे।

डीजे के बतौर खुद को सही ढंग से पेश करने के लिए अक्षय मुम्बई के क्लबों में इस तरह की दो पार्टियों में शामिल हुए थे। उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्षय के लिए पार्टी के लिए 70 के दशक जैसी पोशाक खोज रही हैं। अक्षय कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता कि भारत का या दुनियाभर का कोई भी कलाकार अब से पहले एक रात के लिए डीजे बना है, इसलिए वह बहुत उत्साहित हैं।

शनिवार की रात आयोजित इस पार्टी में अक्षय की सह अभिनेत्री ऐश्वर्या राय मौजूद नहीं होंगी। ऐश्वर्या इन दिनों पूसान फिल्म महोत्सव में हैं। वैसे शाह कहते हैं कि ऐश्वर्या ने वादा किया है कि वह इस पार्टी के मुम्बई आ जाएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'एक्शन रिप्ले' के प्रचार के लिए डीजे बनेंगे अक्षय