अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीपी ठाकुर को मनाने की कोशिश शुरू

बिहार में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी ठाकुर के शुक्रवार को इस्तीफे के बाद पार्टी ने नाराज पूर्व केंद्रीय मंत्री को मनाने की कोशिशें शुरू कर दी। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के निर्देश पर विधान पार्षद संजय सिंह, विधायक नितिन नवीन और हरेंद्र प्रताप सहित कई नेता ठाकुर को मनाने के लिए उनके आवास पर पहुंचे।

पार्टी प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस्तीफा वापस लेने के लिए ठाकुर को हम मनाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि इस समय मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि भाजपा के साथ सीटों के बंटवारे के समय कई ऐसी सीटें थीं जिसे जदयू पार्टी को देने को तैयार हो गई थी। कई ऐसी सीटें भी थीं जिन पर चुनावी गठजोड़ के कारण पार्टी को समझौता करना पड़ा।

राजग नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मेरा मानना है कि इस समय दीा सीट को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में असंतोष है। इस सीट के लिए हमने दावा किया था। मोदी ने कहा कि चूंकि यह सीट अब सहयोगी दल जदयू को दे दी गई है। हम अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के असंतोष को शांत करने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि सीटों के बंटवारे को लेकर हुए विचार विमर्श के दौरान समझौते के तहत भाजपा को यह सीट जदयू के हवाले करना पड़ा। बहरहाल मोदी ने कहा कि भाजपा और जदयू का गठजोड़ बहुत मजबूत है और बिहार में दूसरी बार सत्ता में वापसी के लिए प्रत्याशियों के पक्ष में संयुक्त चुनाव प्रचार जारी रहेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीपी ठाकुर को मनाने की कोशिश शुरू