DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्वेता बनी कट्टो गिलहरी

श्वेता बनी कट्टो गिलहरी

मानना पड़ेगा श्वेता तिवारी के प्रोफेशनलिज्म को। पिछले सप्ताह उन्हें कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 4 में शामिल होना था, लेकिन इससे पहले उन्हें नए अभिनेता चिराग पासवान की फिल्म ‘वन एंड ओनली’ के आइटम नम्बर की शूटिंग भी पूरी करनी थी। इस फिल्म में उन पर कट्टो गिलहरी छम्मक छल्लो रानी.. आइटम गीत फिल्माया जाना था। इस गीत के लिए मुम्बई के कमालिस्तान स्टूडियोज में एक बस्ती का सेट लगाया गया था। बेशक श्वेता को इतने चर्चित शो में जाना था, लेकिन जाने से पहले उन्होंने सेट पर चिराग पासवान के साथ यह गीत पूरा किया।

इस गीत मुन्नी बदनाम हुई.. को आवाज देने वाली गायिका ममता शर्मा ने दलेर मेहंदी के साथ गाया है। दरअसल, श्वेता को कट्टो गिलहरी.. आइटम नम्बर करने का अवसर इस लिए मिला, क्योंकि चिराग के साथ उनकी जोड़ी फिट बैठ रही थी।
चूंकि, श्वेता तिवारी टीवी सीरियलों के अलावा भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर अभिनेत्रियों में शुमार हैं, इसलिए उन्हें छोटे कस्बों और गावों में खासा पसंद किया जाता है। ‘चेज’ और ‘आलू चाट’ के बाद निर्माता अनुज सक्सेना की यह तीसरी फिल्म है। अनुज ने अपने करियर की शुरूआत बतौर फ्लॉप फिल्म ‘चेज’ से की थी। इस फिल्म को लेकर न केवल श्वेता बल्कि चिराग पासवान भी काफी उत्साह में नजर आ रहे हैं, क्योंकि श्वेता तिवारी का भी यह किसी फिल्म में पहला आइटम गीत है।

कट्टो गिलहरी.. फिल्म का पहला ट्रैक था, जिसकी शूटिंग करके फिल्म की शुरूआत की गयी। वैसे बताते चलें कि बिहार के राज नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान की नायिका श्वेता तिवारी नहीं, बल्कि कंगना राणावत हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह न्यू स्टार्स के लिए हमेशा लकी रही हैं। अन्य भूमिकाओं में सागारिका घाटगे, नीरू बाजवा, पूनम ढिल्लों और विनोद खन्ना हैं। इस फिल्म का निर्देशन ‘डेड लाइन: सिर्फ 24 घंटे’ और ‘मदहोशी’ के निर्देशक तनवीर अहमद ने किया है। देखने वाली बात होगी कि कंगना का साथ और श्वेता का आइटम नम्बर चिराग को इंडस्ट्री में पैर जमाने का मौका दिला पाता है या नहीं या उन्हें अन्य हीरो की तरह बाहर का मुंडा समझा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्वेता बनी कट्टो गिलहरी