DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमरजीत को इमरान की इमोशनल सपोर्ट

अमरजीत को इमरान की इमोशनल सपोर्ट

निष्ठा जांच की शुरूआत के बाद हरमीत की स्तब्धता का ठिकाना न रहा और उसने अमरजीत को आड़े हाथों लिया, जिसने गुप्त एजेंट को अपने तथाकथित प्रेम के बारे में बताया था। माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब अभिनेता इमरान हाशमी एवं निर्माता महेश भट्ट का इस शो में प्रवेश हुआ।

जालंधर के एक 24 वर्षीय नौजवान अमरजीत का दिल्ली की एक 21 वर्षीय कामकाजी पेशेवर हरमीत से 4 वर्ष तक काफी स्ट्रॉन्ग अफेयर रहा। संबंध का पहला वर्ष काफी मधुर और रोमांटिक था, लेकिन इसके बाद इस कपल ने एक बेहद विकट समस्या का अनुभव किया और इसका कारण था लंबी दूरी पर प्रवास। अमरजीत दूसरे वर्ष बेहतर रोजगार संभावनाओं की वजह से यूके चला गया और हरमीत अपने प्रेमी के दैनिक जीवन की गतिविधियों में शामिल होने के लिये तरस गयी।

अमरजीत की भारत वापसी के उपरान्त अपने प्रति उसके व्यवहार में परिवर्तन देख कर हरमीत उसकी निष्ठा के विषय में पुनर्विचार करने के लिये विवश हो गयी। उसका संदेह उस समय और गहरा हो गया, जब अमरजीत बातों में गोल- मोल तरीके अपनाने लगा और अत्याधुनिक विचारों में रंगा हुआ दिखाई पड़ा। निष्ठा के प्रति इस संदेह को गंभीरता से लेते हुये हरमीत ने उस समय ‘इमोशनल अत्याचार’ की टीम से संपर्क साधा, जब अमरजीत ने उसके प्रति अनिच्छा बरतनी शुरू कर दी। निष्ठा जांच की शुरुआत के बाद हरमीत की स्तब्धता का ठिकाना न रहा और उसने अमरजीत को आड़े हाथों लिया, जिसने गुप्त एजेंट को अपने ‘तथाकथित प्रेम’ के विषय में बताया था। माहौल उस समय तवानपूर्ण हो गया, जब शो में इमरान हाशमी और महेश भट्ट की एंट्री हुई। इस दौरान इमरान ने अमरजीत को इमोशनल सपोर्ट दी, जिससे उन्हें राहत मिली। यह एपिसोड आज रात 9 बजे यूटीवी बिंदास पर प्रसारित होगा।

रोजगार की संभावनाएं ले गयी यूके

शो में इस दौरान कई नई बातों का पता चला, जैसे कि अमरजीत दूसरे वर्ष बेहतर रोजगार संभावनाओं के मद्देनजर यूके चला गया और हरमीत अपने प्रेमी के दैनिक जीवन की गतिविधियों में शामिल होने के लिये तरस गयी। अमरजीत की भारत वापसी के बाद अपने प्रति उसके व्यवहार में परिवर्तन देख कर हरमीत उसकी निष्ठा के विषय में पुनर्विचार करने के लिये विवश हो गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमरजीत को इमरान की इमोशनल सपोर्ट