DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब सास निभाएगी मां का धर्म

अब सास निभाएगी मां का धर्म

शादी के बाद हर लड़की का सपना होता है कि उसे सास के रुप में मां मिलें। जी टीवी की नई पेशकश ‘दिल से दिया : वचन’ एक मनोरंजक और खूबसूरत कहानी है जो कि सास व बहू के बीच के गहरे प्रेम, विश्वास, लगाव को दर्शाती है।

जीटीवी के इस नए धारावाहिक में मुख्य भूमिका है डा. कल्याणी और उनकी बहू नंदिनी की, जो ऐसी सास-बहू की जोड़ी है, जो मां-बेटी के रिश्ते के समान है। माना जा रहा है कि यह शो सास-बहू के रिश्ते को फिर से परिभाषित करेगा और इसे देखने के लिए नई दृष्टि पैदा करेगा। अधिकतर शोज में सास व बहू के संबंधों में तनाव और ईर्ष्या दिखाई जाती रही है, लेकिन डॉ. कल्याणी व उनकी बहू नंदिनी के बीच परवाह और सहयोग की कहानी है।

यह परिवार के सदस्यों के बीच भावनात्मक व मार्मिक संघर्षों की कहानी है, जिसमें सास अपनी बहू के साथ खड़ी होती है। ससुराल पक्ष के रिश्तों का यह एक आदर्श नमूना है। पिंटू गुहा और हर्ष दवे फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में नीना गुप्ता, अयूब खान शामिल हैं। मुख्य पात्र में सास-बहू की भूमिका निभा रहे कलाकारों ने इस धारावाहिक में एक रहस्यमयी अतीत को जोड़ने का प्रयास किया है। और यह एक ऐसी कहानी है, जो जीवन के कई पहलुओं को छुएगी और आपके नजरिये को बदलने का प्रयास करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब सास निभाएगी मां का धर्म