DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदला लेने को बेकरार है हम : हसी

बदला लेने को बेकरार है हम : हसी

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ माइक हसी का कहना है कि उनकी टीम मोहाली टेस्ट में भारत से हारने के बाद शनिवार को बेंगलूरु में होने वाले टेस्ट में अपनी हार का बदला लेने के लिए बेताब है।
 
हसी ने कहा कि हम टेस्ट सीरीज़ में 0-1 से पीछे चल रहे हैं। हमें सीरीज़ में बराबरी करने के लिए भारत को हराना होगा। यह एशेज से पहले आखिरी टेस्ट सीरीज़ है लेकिन अभी हम इस बारे में नहीं सोच रहे हैं। हमारा पूरा ध्यान टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को हराने पर है।
 
ऑस्ट्रेलियाई टीम इस उम्मीद के साथ भारत आई थी कि वह टीम इंडिया से टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक टीम होने का खिताब छीन लेगी। लेकिन मोहाली टेस्ट में भारत के हाथों मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की इस उम्मीद को करारा झटका लगा है।
 
यदि ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरा टेस्ट भी हार जाती है तो वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की रैंकिंग में एक स्थान नीचे खिसकर पांचवें स्थान पर पहुंच जाएगी जबकि भारतीय टीम का पहला स्थान बरकरार रहेगा। इसलिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस बार जीत के लिए एडी चोटी का ज़ोर लगाएगी। हसी ने कहा कि हम नेट पर अभ्यास भी करेंगे लेकिन मुजे लगता है कि सभी खिलाड़ी अभ्यास के लिए नहीं आएंगे क्योंकि हमारे गेंदबाज़ पहले टेस्ट के कारण काफी थक गए हैं।

हालांकि बेंगलूर टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के सिम केटिच, टिम पेन और शेन वॉटसन को आराम दिया गया है और टीम के तेंज़ गेंदबाज़ थकावट से जूझ रहे हैं। हालांकि मोहाली टेस्ट के दौरान घायल हुए गेंदबाज़ डग बोलिंजर के शनिवार के मैच में खेलने की उम्मीद है। उनकी स्कैनिंग रिपोर्ट के अनुसार उनके पेट में बहुत हल्का खिंचाव है और उनके शनिवार तक एक दम फिट होने की उम्मीद है।
 
हसी ने कहा कि अगर मैं शानदार प्रदर्शन करता हूं तो मुझे यकीन है कि हमारी टीम शनिवार को बड़ा स्कोर खड़ा कर लेगी। मैं अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। भारत के अपने घरेलू मैदान पर खेलने पर उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के पास मज़बूत बल्लेबाज़ हैं। वे जानते हैं कि दबाव में कैसे शानदार प्रदर्शन करना है। साथ ही उनके पास हरभजन और ज़हीर खान जैसे अनुभवी गेंदबाज़ भी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बदला लेने को बेकरार है हम : हसी