DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंटी, पहले दिन ही बज गयी घंटी..

बंटी, पहले दिन ही बज गयी घंटी..

अभी तो शो शुरु ही हुआ है। वैसे भी इस बार बिग बॉस के घर में एक से एक लफंगे-परिंदे टाइप के लोग आए हैं, जो किसी बदमाश कंपनी से कम नहीं लग रहे। शो की शुरुआत से ही अश्मित पटेल, वीना मलिक और सीमा परिहार ने काफी इमोशनल अत्याचार शुरु कर दिया है। ‘बिग बॉस 4’ की शुरुआत पर विशाल ठाकुर की रिपोर्ट।

बिग बॉस के घर में दूसरे ही दिन बंटी चोर उर्फ देवेंदर सिंह ने ऐसा हल्ला काटा कि उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा। बंटी पहले ऐसे प्रतियोगी हैं, जिन्हें गेम शुरु होने के अगले ही दिन जाना पड़ा। इससे पहले पिछले सीजन में कमाल खान को भी कुछ इसी तरह के बवाल के कारण घर से निकाला गया था।

मजे की बात है कि जिस बिग बॉस ने पहले ही दिन मायनॉरिटी में दिखाई पड़ रहे बंटी को घर का कैप्टन नियुक्त किया था और उन्हें पहले हफ्ते में नॉमिनेशन प्रक्रिया से बाहर भी रखा था, को सत्ता शायद रास न आयी और बिग बॉस की घंटी बजाने के चक्कर में खुद उनकी घंटी बज गयी। खैर, काफी गाली-गलौच और ऊंट-पटांग हरकतों के बाद अब बंटी बाहर हैं और बाकी लोग घर के अंदर। अंदर वो लोग हैं, जिन्होंने बंटी के आगमन के साथ ही उसके लिए खुन्नस पाल ली थी। और बंटी इसलिए बाहर हैं, क्योंकि शो में एंट्री करने के साथ ही वह सलमान के सवाल से खीज से गये थे।

गौरतलब है कि सलमान खान ने बंटी के एंट्री करते समय उनसे उनका नाम पूछा था। जवाब में बंटी में कहा, ‘मेरा नाम बंटी उर्फ देवेंदर सिंह है।’ सलमान ने फिर जोर देकर पूछा, बंटी के आगे क्या। लेकिन बंटी कन्नी काट गये। सलमान ने ऐसा कई बार किया। शायद सलमान बंटी के मुंह से उनका बहुचर्चित पूरा नाम बंटी चोर पूरे देश के सामने उलगवाना चाहते थे। लाख कोशिश करने के बावजूद बंटी ने सलमान की इच्छा पूरी नहीं की। बंटी की खीज इस बात से भी पता चलती है कि जब सलमान ने उनसे चोरियों और मुकदमों का जिक्र किया तो वह तमाम आरोपों से साफ मुकर गये। हालांकि सलमान ने ऐसा बर्ताव राहुल भट्ट (फिल्मकार महेश भट्ट के पुत्र) के साथ भी करने की कोशिश की थी। रिचर्ड हेडली के साथ तथाकथित संबंध होने की बात को वह जरा घुमा-फिराकर राहुल के मुख से कबूलवाना चाहते थे, लेकिन राहुल भी चालाकी से कन्नी काट गये और साफ मुकर गये।

इसके बाद बंटी बिग बॉस के घर में तो चले गये, लेकिन खामोश रहे। उन्होंने अन्य लोगों से न के बराबर बात की। यही वजह थी कि थोड़ी ही देर में उन्हें घर के अधिकतर लोगों ने नॉमिनेट कर दिया। वजह सामने आयी कि बंटी घर के अन्य सदस्यों के साथ घुल-मिल नहीं रहे हैं। जब से आये हैं, गुमसुम से हैं। उन्होंने साक्षी और सारा खान से तो हाय-हैलो तक नहीं की। गौरतलब है कि सलमान के साथ पूरे नाम को लेकर हुई झोंप के दृश्य घर के बाकी सदस्यों ने भी देखे थे। बंटी किस किस चीज को छिपा रहे हैं, उससे अब तक घर के बाकी सदस्य वाकिफ हो चुके थे। घर के अंदर की हालत भांप जब बिग बॉस ने नॉमिनेशन के बाद बंटी को घर का कैप्टन बनाया तो बाकी लोगों की सांस गले में ही अटक गयी। और तब तक अटकी रही, जब तक बंटी शो के बाहर नहीं हो गए। बंटी ने क्या किया, ये सबने देखा। सलमान और बाकी लोगों ने क्या किया, ये भी देखने वाली बात है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बंटी, पहले दिन ही बज गयी घंटी..