DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला कुश्ती में गीता ने जीता सोना तो सुमन ने कांस्य

रै आपणी छोरी ड़े तो कमाल कर दिया,लाड्डो जो ठहरी। भाई, हम तो पहले ही कह रहे थे। लेकिन इब जाके माणा औरों ने। आईजी स्टेडियम में जैसे ही हरियाणा की छोरी गीता जाखड़ ने सोना और सुमन ने कांस्य जीता तो पूरे माहौल में इंडिया-इंडिया का उद्घोष गूंजने के साथ ही यह बातें भी सुनाई दीं। खासतौर पर सिटींग श्रेणी 106, 108 तो हरियाणा के लोगों से भरी हुई थी। जो न केवल खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई के लिए जोर से चिल्ला रहे थे,बल्कि वे उनकी हर पैंतरे पर कसीदे भी कस रहे थे।

 
दरअसल कुश्ती में भारत लगातार सोने से अपनी झाली भर रहा है। इसे देखते हुए गुरुवार को स्वर्ण पदक के लिए भारत व आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली भिड़ंत को लेकर लोगों को भारत के जीतने की उम्मीद थी। उनकी उम्मीदों को कांस्य पदक श्रेणी में दक्षिण अफ्रीका के महिला पहलवान को जोरदार पटखनी देते हुए जीत हासिल करने वाली सुमन कुंडू ने और बढ़ा दिया। जिसके बाद दर्शक बेसब्री से फाइनल मैच में भारत की जीत देखना चाहते थे।
हालांकि स्टेडियम दर्शकों से खचाखच नहीं भरा था, लेकिन जितने दर्शक थे उसमें से अधिकांश वाकई कुश्ती के शौकीन थे और हरेक पैंतरे-नुक्ते की बारीकी को पहचानते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला कुश्ती में गीता ने जीता सोना