DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रैंड घुमाने व महंगी शराब के शौक ने बनाया अपराधी

लग्जरी कारों में गर्लफ्रैंड को हिल स्टेशन घुमाने, महंगे होटलों में ठहरने व महंगी शराब के शौकीन अरूण व अश्वनी अपराध की राह पर चल पड़े थे। बड़े घराने से ताल्लुक रखने के कारण वह पुलिस की नजरों से बचते हुए लूटपाट करने लगे। लेकिन उनका यह खेल ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया। आखिरकार दोनों पुलिस के हाथ चढ़ ही गए।


इंटरमीडिएट के बाद अरूण व अश्वनी ने नोएडा के फुट वियर डिजाईन एवं डेवलपमेंट इंस्टीटय़ूट से कोर्स किया था। नोएडा के सर्राफाबाद में किराए पर रह रहा सब इंस्पेक्टर का पुत्र अरूण ईनामी बदमाश अमित भूरा के संपर्क में आया। बाद में उसने अश्वनी को भी अपने साथ ले लिया और दोनों लोगों से लूटपाट करने लगे। लूट के बाद वह अपनी लग्जरी कार में अपनी गर्लफ्रैंड को लेकर हिल स्टेशन घूमने निकल जाते थे।


मौज मस्ती के बीच महंगी शराब व ब्रांडेड सिगरेट के शौकीन दोनों पलक झपकते ही हजारों रुपए उड़ा देते थे। इस बीच दोनों ने रीबॉक व एडीडास के शोरूम में काम भी किया लेकिन रुपए कमाने का शॉर्ट कट रास्ता ही उन्हें अच्छा लगा और फिर उतर पड़े अपराध की राह पर। मीडियाकर्मियों के पूछने पर वह यहीं कहते रहे कि अपने किए पर शर्मिदा हैं।

अपराध की राह पर चल रहे छात्र
- इंदिरापुरम पुलिस द्वारा करोड़ों की चोरी की ज्वेलरी के साथ पकड़े गए मुकेश
   व ज्ञानचंद बारहवीं पास थे, वहीं मानसी दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीकॉम कर
   रही थी।
- कोतवाली पुलिस द्वारा पिछले दिनों पकड़े गए चेन स्नेचर्स में से तीन स्टूडेंट्स
  निकले थे।
- लिंक रोड पुलिस ने भी वाहन चोरों के गिरोह का पर्दाफाश किया था जिसमें से एक एमबीए व दूसरा इंटरमीडिएट का स्टूडेंट निकला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गर्लफ्रैंड घुमाने व महंगी शराब के शौक ने बनाया अपराधी