अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उद्योगपतियों ने की मुजेसर पुलिया जल्द बनाने की मांग

हार्डवेयर से सेक्टर-55 सड़क की मुजेसर पुलिया को बनाने के लिए उद्योगपतियों ने एक बार फिर नगर निगम प्रशासन से गुहार लगाई है। फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि गुरुवार को नगर निगम के मुख्य अभियंता एनके कटारा से मिला।
उद्योगपतियो ने कहा कि पुलिया का निर्माण कार्य लटकने से औद्योगिक क्षेत्र को काफी दिक्कत हो रही है। लोग मामल लेकर घंटो जाम में फंसे रहते हैं। नगर निगम प्रशासन इस पुलिया को बनाने के लिए कई बार पहले भी आश्वासन दे चुका है। लेकिन काम अभी भी लटका हुआ है। एफआईए के निदेशक कर्नल एस कपूर ने बताया कि पुलिया के निर्माण का कार्य करीब पांच साल पहले शुरू किया गया था। अब तक पूरा नहीं हुआ है। हार्डवेयर चौक-सेक्टर-55 सड़क औद्योगिक सेक्टर की मुख्य सड़क है। इस सड़क को चौड़ा करने का काम भी अभी पूरा नही हो सका है। इसके लटकने से पुलिया पर लंबा जाम लग जाता है। लोगों का काफी समय बर्बाद होता है। इसके अलावा कोई अन्य रास्ता भी नहीं है। इसलिए इसे बनाने की बारबार गुहार लगाई जा चकी है।
एनके कटारा, मुख्य अभिंयता नगर निगम: इस पुलिया को निर्माण कार्य कुछ तकनीक समस्याओं के चलते लटक गया था। इसे जल्द ही शुरू करा दिया जाएगा। दुर्घटना से बचने के लिए आधी पुलिया को बंद किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उद्योगपतियों ने की मुजेसर पुलिया जल्द बनाने की मांग