DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ के जन्मदिन पर कटेगा बरेली का भारी-भरकम केक

अमिताभ के जन्मदिन पर कटेगा बरेली का भारी-भरकम केक

बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के 68वें जन्मदिन 11 अक्टूबर को बरेली से भेजा जाने वाला 68 पौंड का केक काटा जाएगा और यहां रह रहे प्रशंसकों की तरफ से उन्हें उनके माता-पिता की अर्से पुरानी तस्वीर पर आधारित पेंटिंग भेंट की जाएगी।

अमिताभ बच्चन फैंस क्लब बरेली के निदेशक एमए जावेद अंसारी ने बताया कि संस्था को हाल ही में मिले पत्र में अमिताभ ने कहा है कि बरेली शहर से उनके पिता हरिवंश राय बच्चन और मां तेजी बच्चन की गहरी यादें जुड़ी हैं। उन्होंने बताया कि अभिनेता ने उनके चित्रों का संग्रहालय खोलने में मदद के लिये मुम्बई जाकर बातचीत करने तथा उन्हें उनके 68वें जन्मदिन पर 68 पौंड का केक भेंट करने के संस्था के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है।

बकौल अंसारी, अमिताभ ने अपने पत्र में लिखा बरेली शहर से बाबूजी तथा माताजी की गहरी यादें जुड़ी हैं। आप मेरे चित्रों के संग्रहालय का निर्माण करना चाहते हैं। इससे आप लोगों का मेरे प्रति असीम प्रेम जाहिर होता है। अंसारी ने बताया कि क्लब का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज मुम्बई रवाना होगा।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्य अमिताभ के जन्मदिन पर उनसे मुलाकात कर केक भेंट करने के साथ-साथ वर्ष 1945 में खींची गई हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन की फोटो पर आधारित एक पेंटिंग भी भेंट करेंगे। अंसारी के मुताबिक जब वह फोटो खींची गई थी तब अमिताभ सिर्फ तीन साल के थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमिताभ के जन्मदिन पर कटेगा बरेली का भारी-भरकम केक