DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंडोम से जाम हुए खेल गांव के सीवर

राष्ट्रमंडल खेल गांव में एथलीटों और अधिकारियों द्वारा बड़ी संख्या में कंडोम का इस्तेमाल कर उन्हें टायलेट के जरिए बहा देने से सीवर जाम हो गए हैं।

रिपोर्टों के अनुसार जब कुछ एथलीटों ने सीवर जाम होने की शिकायत की तो प्लंबर के बुलाने पर पता चला कि सीवर में कंडोम फंसे हुए हैं। खेलों के दौरान खेल गांव और होटलों में निशुल्क कंडोम की व्यवस्था के तहत उच्च क्षमता वाली 108 मशीनें लगाई गई थी। खेल गांव की मशीन के बारे में पता चला है कि यह मशीन मंगलवार को अचानक खाली हो गई। इस मशीन में एक बार में 4 हजार कंडोम डाले जाते हैं।
 
राष्ट्रीय एड्स नियंत्रण संगठन [नाको] के अनुसार खेल गांव, होटलों और अन्य स्थानों को मिलाकर राजधानी में अभी ढाई हजार से भी अधिक कंडोम मशीनें काम कर रही है। इन मशीनों में कंडोम भरने वाली कंपनी ने बताया है कि खेल गांव, होटलों और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर लगाई गई मशीनों में कंडोम की खपत 20 प्रतिशत से भी अधिक बढी़ है।
 
इन मशीनों में कंडोम की उपलब्धता पर निरंतर नजर रखी जाती है और यह ध्यान रखा जाता है कि इन्हें खाली होने पर दोबारा भरने के लिए कार्टन नियमित रूप से भेजे जाते रहें। उधर राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के अध्यक्ष माइकल फेनेल ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा है कि यह अच्छी खबर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कंडोम से जाम हुए खेल गांव के सीवर