DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनोज बाजपेयी अब फिल्म मेकर बनना चाहते हैं

मनोज बाजपेयी अब फिल्म मेकर बनना चाहते हैं

एक्टर मनोज बाजपेयी अब फिल्म मेकर बनना चाहते हैं, लेकिन थोड़े इंतजार के बाद। मनोज बाजपेयी कहते हैं कि उन्हें एक नए टीवी चैनल ने शो बनाने के लिए संपर्क किया है, लेकिन अभी वे इतने व्यस्त हैं कि उन्होंने इंकार कर दिया है।

बकौल मनोज बाजपेयी, मैं एक फिक्शन सिरीज बनाना चाहता हूं, लेकिन अभी नहीं। अभी मेरे पास पर्याप्त समय नहीं है, जबकि इस काम को पूरा समय देना चाहता हूं।  मुझे नहीं लगता कि मैं इसमें अभिनय भी कर पाऊंगा, क्योंकि फिल्मों के लिए ही समय कम पड़ जाता है।

अपनी नयी फिल्म दस तोला में एक नए गेटअप में दिखने वाले मनोज बाजपेयी अपनी इस फिल्म के देश व्यापी प्रचार के लिए तैयारी करने में लग गए हैं, क्योंकि यह फिल्म आगामी 22 अक्तूबर को प्रदर्शित होने वाली है।

मनोज ने इस फिल्म के लिए अपना वजन लगभग 10 किलोग्राम कम किया है। फिल्म में मनोज एक सोनार की भूमिका में दिखेंगे। जब उन्हें यह मालूम हुआ तो उन्होंने सलाद डाइट शुरू की और जिम जाना जरूरी समझा। वे आजकल अनुराग कश्यप की थ्रिलर फिल्म में भी काम कर रहे हैं, जो धनबाद की खान पर केन्द्रित है। मनोज कहते हैं, फिल्म दो भागों में है, लेकिन मेरी भूमिका पहले ही भाग में पूरी हो जाती है। वे कहते हैं कि फिल्म के निर्देशक प्रकाश झा हैं, जिन्होंने एक महीने का नैरेशन भी दिया है। अब देखना है कि अब तक बड़ी सफलता का इंतजार कर रहे मनोज इन फिल्मों से कितनी बड़ी सफलता अजिर्त कर पाते हैं। खासकर दस तोला से, जिसमें उनके साथ आरती छाबड़िया हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनोज बाजपेयी अब फिल्म मेकर बनना चाहते हैं