DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राबड़ी देवी को हराने के लिए राजग कार्यकर्ता पर्याप्तः मोदी

बिहार के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और प्रतिपक्ष की नेता राबड़ी देवी को विधानसभा चुनाव में हराने के लिए उन्हें या मुख्यमंत्री को मैदान में उतरने की जरूरत नहीं है वहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का कार्यकर्ता ही पर्याप्त है।

मोदी ने राबड़ी देवी के खिलाफ राघोपुर और सोनपुर विधानसभा क्षेत्र से उन्हें और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनाव लड़ने की लालू प्रसाद यादव की चुनौती पर बुधवार को प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राजग के प्रत्याशी विनय सिंह और सतीश राय ही काफी है।

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में राघोपुर से राजग उम्मीदवार सतीश राय ने राबड़ी देवी को कड़ा मुकाबला दिया था और किसी तरह से वह चुनाव जीत पाई थी। भाजपा नेता ने कहा कि राजद अध्यक्ष को यदि अपनी लोकप्रियता पर इतना ही गुमान है तो उन्हें एक दिन भी चुनाव प्रचार के लिए राघोपुर या सोनपुर नहीं जाना चाहिए।

उन्होंने यादव को विधानसभा का चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि राबड़ी देवी को चिंगारी और साड़ी की नारी बताने वाले यादव की राजनीतिक जुमलेबाजी के कारण ही बिहार की छवि बाहर में खराब हुई है। इससे अब उन्हें परहेज करना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राबड़ी देवी को हराने के लिए राजग कार्यकर्ता पर्याप्तः मोदी