अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैसर-लवली आनंद के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला

बिहार के मधेपुरा जिले में दो अलग-अलग थानों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष महबूब अली कैसर और आलमनगर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी लवली आनंद के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले दर्ज किये गये हैं।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) गजेंद्र प्रसाद सिंह ने बुधवार को बताया कि निर्धारित समय के बाद हेलीकाप्टर उतारने और सभा करने पर दोनों नेताओं के खिलाफ कल रात उदा किशनगंज तथा चौसा थाने में आचार संहिता उल्लंघन के मामले दर्ज किये गये।

सिंह ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी लवली आनंद ने चार अक्टूबर को जिले के उदा किशनगंज एसडीओ के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था। इसी दिन कैसर और कांग्रेस प्रत्याशी को दो अलग-अलग स्थानों पर नामांकन के बाद होने वाली जनसभाओं को संबोधित करना था। निर्धारित समय के बाद देर से उदा किशनगंज और चौसा में सभाओं के आयोजन करने और हेलीकाप्टर उतारने पर दोनों के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के मामले दर्ज किये गये।

उन्होंने बताया कि उदा किशनगंज में कैसर का हेलीकाप्टर पूर्वाह्न 11.40 बजे उतरना था लेकिन यह शाम 3.17 बजे पहुंचा। इसी प्रकार चौसा में भी निर्धारित समय का उल्लंघन हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैसर-लवली आनंद के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला