फोटो गैलरी

Hindi Newsक्वार्टर फाइनल में पहुंचे सोमदेव

क्वार्टर फाइनल में पहुंचे सोमदेव

भारत के शीर्ष वरीयताप्राप्त एकल टेनिस खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन ने बुधवार को यहां दूसरे दौर के मुकाबले में श्रीलंकाई गैरवरीय अमरेश जयाविक्रमे को 6-0, 6-1 से आसानी से मात देते हुए राष्ट्रमंडल खेलों की...

क्वार्टर फाइनल में पहुंचे सोमदेव
एजेंसीWed, 06 Oct 2010 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के शीर्ष वरीयताप्राप्त एकल टेनिस खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन ने बुधवार को यहां दूसरे दौर के मुकाबले में श्रीलंकाई गैरवरीय अमरेश जयाविक्रमे को 6-0, 6-1 से आसानी से मात देते हुए राष्ट्रमंडल खेलों की टेनिस स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
     
सोमदेव को मुकाबला जीतने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी और उन्होंने श्रीलंकाई प्रतिद्वंद्वी को सिर्फ 41 मिनट में मात दे दी। अमरेश ने कुछ गेम में कई बार बेहतर स्थिति में होने के बावजूद गलतियां करते हुए अंक गंवाए। अमरेश पहले गेम में 40-0 से आगे होने के बावजूद इसे नहीं जीत पाए और गलतियां करते चले गए। सोमदेव ने पहला सेट सिर्फ 20 मिनट में अपने नाम किया।
    
अमरेश ने हालांकि दूसरे सेट का पहला गेम जीतकर सूपड़ा साफ होने से बचा लिया। सोमदेव अब क्वार्टर फाइनल में स्कॉटलैंड के कोलिन फ्लेमिंग और न्यूजीलैंड के रूबिन स्टाथन के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें