DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीबीआई ने किया ट्रायल रोकने का आग्रह

सीबीआई की दिल्ली शाखा ने चाइबासा के सत्र और व्यवहार न्यायालय से विनोद सिन्हा तथा अन्य द्वारा बैंक ऑफ बड़ोदा की चाइबासा शाखा से पांच करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में चल रहे ट्रायल को रोकने का आग्रह किया है। इस बाबत सीबीआई ने मंगलवार को अदालत में आवेदन दिया है।

सीबीआई की टीम चाइबासा गयी हुई है। सीबीआई, दिल्ली शाखा के अधिकारियों ने पूर्वी सिंहभूम के पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर गबन से संबंधितदस्तावेज प्राप्त किया। जिले के पुलिस अधिकारियों ने सीबीआई टीम को बताया कि इस मामले में पुलिस द्वारा अदालत में अंतरिम आरोप पत्र दायर किया जा चुका है।

आरोपियों के बारे में बताया गया कि विनोद सिन्हा, विकास सिन्हा, मनोज कुमार सिन्हा तथा सुनील कुमार सिन्हा अभी इस मामले में जमानत पर हैं। सूत्रों का कहना है कि जमानत पर रहने वाले किसी भी अभियुक्त को एक ही मामले में रिमांड पर नहीं लिया जा सकता है। इसे देखते हुए ही सीबीआई ने ट्रायल पर रोक लगाने का आग्रह अदालत से किया है।

सूत्रों के मुताबिक यदि अदालत से ट्रायल पर रोक लगाने की अनुमति प्रदान कर देती है तो सीबीआई की रणनीति यह है कि फिर चारों अभियुक्तों के जमानत वापस (बेल रिवोक) कराने की प्रक्रिया शुरू की जायेगी। सीबीआई, दिल्ली शाखा ने बैंक गबन के मामले में चारों अभियुक्तों के खिलाफ कांड संख्या- आरसी 0712010 (ई) 0009 दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीबीआई ने किया ट्रायल रोकने का आग्रह