DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू ने नीतीश, मोदी को चुनाव लड़ने की चुनौती दी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर पिछले दरवाजे से बिहार विधानमंडल पहुंचने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को उन्हें चुनौती दी कि वे अपनी पत्नी और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष की नेता राबड़ी देवी के मुकाबले राघोपुर और सोनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ कर दिखाएं।

राबड़ी देवी के दो विधानसभा क्षेत्रों राघोपुर और सोनपुर से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद मोदी और जदयू प्रवक्ता रवींद्र सिंह ने सोमवार को कहा था कि लालू प्रसाद हताशा के शिकार हो गए हैं और उनका विश्वास डगमगा गया है इसलिए राबड़ी देवी को दो स्थानों से प्रत्याशी बनाया है।

नीतीश के अपने ब्लॉग में यह लिखे जाने पर कि बिहार में वर्ष 2015 तक बिजली की समस्या समाप्त हो जाएगी और विकास का काम तेजी से होगा, लालू ने कहा कि प्रदेश में सत्ता में पिछले पांच वर्षों के अपने कार्यकाल में नीतीश ने एक भी यूनिट बिजली का सृजन नहीं किया और अब जब चुनाव का समय आया है तो वे इसको लेकर लोक-लुभावन बात कर रहे हैं।

लालू ने कहा अब उनका तार (सत्ता से बाहर) टूट गया है इसलिए इस बारे में उनके द्वारा कुछ लिखने या बोलने से जनता पर असर नहीं पड़ने वाला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लालू ने नीतीश, मोदी को चुनाव लड़ने की चुनौती दी