DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वनडे मैचों के लिए पोंटिंग, जॉनसन व वॉटसन को आराम

वनडे मैचों के लिए पोंटिंग, जॉनसन व वॉटसन को आराम

आने वाले महीनों के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने कप्तान रिकी पोंटिंग, तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन और हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन को 17 अक्टूबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज से आराम दिया है।

ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष एंड्रू हिल्डिच ने यहां एक बयान में कहा कि खिलाड़ियों पर दबाव से निपटना अगले सात महीने के समय में काफी महत्वपूर्ण होगा क्योंकि हमें भारतीय उपमहाद्वीप में होने वाले विश्व कप के लिये टीम तैयार करनी है और इंग्लैंड से एशेज जीतकर लौटना है।

उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को अगले कुछ महीनों में बारी-बारी से खिलाया जाएगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई भी अत्यधिक थक नहीं जाए। हिल्डिच ने कहा कि प्रशिक्षण और अनुकूलन स्टाफ तथा राष्ट्रीय चयन समिति के साथ मिलकर हर खिलाड़ी के लिए एक कार्यक्रम बनाया गया है ताकि अप्रैल 2011 के अंत तक हर खिलाड़ी अपनी श्रेष्ठ शारीरिक स्थिति में रहे। हमें उम्मीद है कि इससे ऑस्ट्रेलिया को मैदान में काफी सफलता मिलेगी।
   
उन्होंने कहा कि इसे ध्यान में रखते हुए फैसला किया गया है कि रिकी पोंटिंग भारत के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में नहीं खेलंगे। जॉनसन और वॉटसन को भी मौजूदा टेस्ट सीरीज के बाद आराम दिया जाएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वनडे मैचों के लिए पोंटिंग, जॉनसन व वॉटसन को आराम