DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इनेलो के छात्र संगठन के पदाधिकारियों की नियुक्ति

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने पार्टी के छात्र संगठन इनसो को मजबूत तथा सक्रिय बनाने के लिए नए जिला अध्यक्षों तथा विश्वविद्यालय अध्यक्षों की नियुक्ति की है। इनेलो के प्रधान महासचिव अजय सिंह चौटाला ने मंगलवार को बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला, प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं तथा पदाधिकारियों के अलावा इनसो के प्रदेश अध्यक्ष के साथ व्यापक विचार विमर्श के बाद ये नियुक्तियां की गई है।

उन्होंने बताया कि पार्टी के छात्र संगठन इनसो को ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए जिला और विश्वविद्यालय स्तर पर जल्दी ही अन्य पदाधिकारियो की नियुक्तियां भी की जाएगी। अमरेंद्र सोटा को अम्बाला, सुनील राणा को कुरुक्षेत्र, परगट सिंह को करनाल, विनेश मलिक को पानीपत व कुणाल गहलावत को सोनीपत जिला इनसो का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

इसके अलावा शेखर सिंह को रोहतक, धर्मेद्र शर्मा को महेद्रगढ, सिद्धार्थ उर्फसिद्धू को गुड़गांव, योगेश शर्मा को सिरसा, विश्ववीर सिंह उर्फ काला को जींद और जसपाल सिद्धू को फतेहाबाद जिला इनसो का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि मोहित कादियान को झज्जर तारिक अनवर को मेवात, भाग सिंह दमदमा को पंचकूला, हरीश खत्री को रेवाड़ी, गुरजिंद्र सिंह को यमुनानगर व देवेंद्र बैरागी को फरीदाबाद जिला इनसो का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

इनेलो के प्रधान महासचिव ने बताया कि अमित बूरा को हिसार, बृजेभ चौहान को पलवल, कर्मवीर काला को कैथल व सुरेंद्र राठी को भिवानी जिला इनसो का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इसके अलावा राजेश मिचू भिवानी जिला इनसो के संयोजक होंगे।

उन्होंने बताया कि अमर मोर को हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार, प्रदीप लाठर को गुरु जम्बेश्वर विश्वविद्यालय हिसार, प्रदीप देशवाल को महार्षि विश्वविद्यालय रोहतक और बलजीत नैन माहलू को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र इनसो शाखा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इसके अलावा अनुराग विजन कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र इनसो के संयोजक होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इनेलो के छात्र संगठन के पदाधिकारियों की नियुक्ति