अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी का लोगों से राजग को सत्तारूढ़ करने की अपील

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोगों से राज्य में फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को सत्ता सौपने की अपील करते हुए कहा कि उनकी सरकार ही राज्य का सर्वांगीण विकास कर सकती है।

मोदी ने आज समस्तीपुर जिले के रोसड़ा (सुरक्षित) सीट से भाजपा प्रत्याशी मंजू हजारी के नामांकन के बाद रोसड़ा में एक जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार को विकास करने से अब कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने जो बिहार का सर्वागीण विकास किया है उसके कारण राज्य ने देश के साथ वैश्विक स्तर पर एक नई पहचान बनी है।

बिहार में बिजली समस्या की चर्चा करते हुए मोदी ने कहा कि राज्य में उनकी सरकार दुबारा बनने पर बिजली के मामले में आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता दल यूनाईटेड (जदयू) गठबंधन सरकार ने पिछले पांच वर्षों में सभी वर्गों को गोलबंद कर बिहार में आपसी भाईचारा स्थापित किया है।

उप मुख्यमंत्री ने लालू राबड़ी की पूर्ववर्ती सरकार की चर्चा करते हुए कहा कि उनके शासनकाल में बिहार को बर्बाद कर दिया गया था। उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि बिहार में पांच वर्षों के दौरान रिकार्ड विकास कार्य किए गए जिसके कारण आज देश के अन्य प्रदेश नीतीश सरकार के कार्यों को अपना रहे हैं।

सभा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सीपी ठाकुर, भाजपा सांसद राधामोहन सिंह, जनता दल यू सांसद महेश्वर हजारी और भाजपा के वरिष्ठ नेता शशिकांत आनंद सहित अन्य राजग नेताओं ने भी संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी का लोगों से राजग को सत्तारूढ़ करने की अपील