फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिंद्रा सत्यम बेहतर काम कर रही है गुरनानी

महिंद्रा सत्यम बेहतर काम कर रही है : गुरनानी

महिंद्रा सत्यम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सी पी गुरनानी ने  मंगलवार कहा कि कंपनी अच्छा काम कर रही है और उसे अनेक नए-नए ठेके विशेषकर आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से मिले हैं। गुरनानी ने कहा...

महिंद्रा सत्यम बेहतर काम कर रही है : गुरनानी
एजेंसीTue, 05 Oct 2010 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

महिंद्रा सत्यम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सी पी गुरनानी ने  मंगलवार कहा कि कंपनी अच्छा काम कर रही है और उसे अनेक नए-नए ठेके विशेषकर आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से मिले हैं।

गुरनानी ने कहा कंपनी अच्छा काम कर रही है और उसे नए ठेके भी मिल रहे है। मार्च 2010 तक कंपनी ने 44 नए ठेके मिले है। कंपनी आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हम इस क्षेत्र पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे है और मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि आने वाले समय में इस क्षेत्र से और बेहतर कारोबार मिलेगा।
  
कंपनी के ग्राहक बीमा, बैंकिंग, बीपीओ, खुदरा कारोबार समेत अनेक क्षेत्रों से हैं। कंपनी के बिक्री और न्यूजीलैंड तथा आस्ट्रेलिया में नवीन कारोबार विकास प्रमुख बॉबी गुप्ता ने कहा कि आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्षेत्र में कंपनी के लगभग 1,000 कर्मचारी कार्यरत है और इन्हें भारत में कार्यरत लगभग 2,000 लोग सहायता प्रदान करते हैं।
  
गौरतलब है कि वर्ष 2009-10 के दौरान कंपनी को 5,481 करोड़ रुपये की आय हुई और उसे 125 करोड रुपये की शुद्ध हानि उठानी पड़ी थी। गुरनानी ने कहा कि कंपनी के दूसरी और तिसरी तिमाही का परिणाम 15 नवंबर को जारी किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें