अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ के साथ भोजन करने की नीलामी दस लाख में

अमिताभ के साथ भोजन करने की नीलामी दस लाख में

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ दोपहर के भोजन की नीलामी के लिए सबसे अधिक दस लाख दो हज़ार रुपये की बोली लगाई गई है। इस मामले में बिग बी ने सलमान खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ दिया।
     
67 वर्षीय अमिताभ के साथ दोपहर का खाना खाने की नीलामी के लिए जहां दस लाख रुपये से अधिक की बोली लगाई गई वहीं अक्षय के साथ नाश्ता करने की नीलामी पांच लाख 92 हजार रुपये और सलमान खान के साथ जिम में समय बिताने के लिए तीन लाख 52 हज़ार रुपये की बोली लगी।
     
अमिताभ की नीलामी के लिए विश्वभर से 52 निविदाएं प्राप्त हुईं जबकि 16 हज़ार 770 लोगों ने वेबसाइट देखी। वहीं सलमान के लिए भारत, यूरोपीय देशों और अमेरिका से 42 निविदाएं प्राप्त हुईं जबकि 15 हज़ार 804 लोगों ने उनकी वेबसाइट देखी।
     
अभिताभ के साथ दोपहर का भोजन और सलमान के साथ जिम सत्र की बोली वर्लपूल कंपनी ने जीती जबकि अमेरिका के एक भाग्यशाली प्रशंसक को अक्षय के साथ नाश्ता करने का सौभाग्य प्राप्त होगा। यह नीलामी ऑनलाइन मार्केटप्लेस द्वारा विश्वभर के दान संगठनों के सहयोग से आयोजित जाय ऑफ गिविंग वीकसमारोह का हिस्सा है। इस नीलामी से 27 करोड़ रुपये एकत्र हुए हैं। यह राशि अभिनेता की पसंद के अनुसार दान की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमिताभ के साथ भोजन करने की नीलामी दस लाख में