अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दबंग से मिली नई पहचान : सूद

दबंग से मिली नई पहचान : सूद

अभिनेता सोनू सूद मानते हैं कि 'दबंग' से उन्हें नई पहचान मिली है। यूं तो उन्होंने कई फिल्मों में कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है लेकिन सलमान खान की इस फिल्म में अभिनय के बाद उन्होंने फिल्मोद्योग में नया मुकाम हासिल किया है। सूद ने इस फिल्म में एक भ्रष्ट राजनेता छेदी सिंह की भूमिका की है।

सैंतीस वर्षीय सोनू ने मुम्बई से फोन पर कहा कि 'दबंग' मेरे करियर की निर्णायक फिल्म रही है। यह फिल्म मुझे एक कदम आगे ले जाती है और मुझे अलग तरह से प्रस्तुत करती है। इससे लोगों को यह जानने में मदद मिली है कि मैं मार-धाड़ वाली भूमिका भी कर सकता हूं।

फिल्म में सलमान ने मुख्य भूमिका निभाई है लेकिन सोनू के किरदार को भी आलोचकों और दर्शकों की प्रशंसा मिली है। सूद कहते हैं कि जब आपके कठिन परिश्रम को पहचान मिलती है तो वास्तव में बहुत अच्छा महसूस होता है। जब आप मनोरंजन उद्योग से न हों तो लोगों को यह समझा पाना बहुत मुश्किल होता है कि आप अच्छा अभिनय कर सकते हैं। यह देखकर अच्छा महसूस होता है कि सालों की कड़ी मेहनत के बाद मुझे इसका परिणाम मिल गया है। मेरे पास कई फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं।

सूद ने सूरज बड़जात्या की फिल्म 'एक विवाह ऐसा भी' में मुख्य भूमिका निभाई थी। बाद में उन्होंने बड़े बजट की फिल्मों 'जोधा अकबर' और 'सिंह इज़ किंग' में भी अभिनय किया। ये दोनों फिल्में सफल रहीं लेकिन इससे सूद को कोई फायदा नहीं हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दबंग से मिली नई पहचान : सूद