अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

औड़िहार कांडः 17 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के औड़िहार गांव में रविवार को हुए खूनी संघर्ष में दो लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने देर रात में 17 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की। इनमें से चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पुलिस अफसरों ने कई घंटे पूछताछ की। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। दोहरी हत्याओं की दहशत के चलते औड़िहार बाजार दूसरे दिन सोमवार को भी पूरी तरह बंद रहा।

उल्लेखनीय है कि रविवार को चुनावी रंजिश में औड़िहार गांव में दो पक्षों के बीच करीब 60 राउंड गोलियां चलायी गयीं जिसमें पिंटू सिंह व हरिश्चन्द उर्फ डब्लू यादव की मौत हो गयी। घटना के बाद पुलिस टीम ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और देर रात में एक पक्ष के राजन सिंह की तहरीर पर उमाशंकर सिंह, तीर्थराज सिंह, उदयप्रताप सिंह, राजू सिंह, महेन्द्र सिंह, शैलेन्द्र सिंह, रणधीर सिंह, रणविजय सिंह तथा दूसरे पक्ष के राजेन्द्र सिंह व उमा सिंह की तहरीर पर देवराज उर्फ ठाकुर सिंह, राजन सिंह, धर्मराज सिंह, तीर्थराज सिंह, सोनू सिंह, शोभनाथ सिंह, राजाराम यादव, सौरभ उर्फ गोलू सिंह के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गयी।

पुलिस ने बताया कि धर्मराज सिंह, सौरभ उर्फ गोलू सिंह, उमा सिंह तथा राजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। दहशत के चलते सोमवार को भी बाजार में कोई दुकान नहीं खुली। यही हाल गांव का भी रहा। यहां भी कोई व्यक्ति गांव की गलियों में घूमता नजर नहीं आया। गांव का सन्नाटा सिर्फ पुलिस व पीएसी के जवानों के बूटों की आवाज से ही टूटता था। दुकानें कल से ही बंद हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:औड़िहार कांडः 17 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा