DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दादानगर पुल : 20 अक्तूबर से होगा चालू!

दादानगर रेलवे ओवर ब्रिज पर 20 अक्तूबर से जनता के लिए खोल दिया जाएगा। हालांकि मरम्मत कराने में लगी रेलवे की टीम अभी तक पुल का क्षतिग्रस्त हिस्सा ही गिरा सकी है। अभी जाल बिछाने से लेकर स्लैब डालने का काम बाकी है लेकिन रेलवे अधिकारियों का दावा है कि 50 फीसदी काम पूरा हो चुका है और 17-18 अक्तूबर तक काम पूरा कर 20 से चालू कर दिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि 7 सितम्बर की रात जोरदार बारिश के बाद दादानगर पुल का एक हिस्सा धंस गया था। इसके बाद से पुल पर एक तरफ से आवागमन बंद कर दिया गया था। निरीक्षण को पहुंचे डीआरएम बीके अग्रवाल ने 15 दिन में मरम्मत कराने की बात कही थी लेकिन काम ही 15 दिन बाद शुरू हो सका था। इसके बाद भी 15 दिन बीत चुके हैं और अभी तक क्षतिग्रस्त हिस्सा ही गिराया जा सका है।

उत्तर मध्य रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर (पुल निर्माण) अतुल गुप्ता का दावा है कि 17-18 अक्तूबर तक हर हाल में काम पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया क्षतिग्रस्त गार्डर बदले जा चुके हैं। शटरिंग शुरू की जा रही है। जाल बिछाकर 10 अक्तूबर तक स्लैब भी डाल दी जाएगी। एक हफ्ते स्लैब पक्का होने में लगेगा। इसके बाद आवागमन चालू कर दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दादानगर पुल : 20 अक्तूबर से होगा चालू!