DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया को जीत का भरोसा, भारतीय टीम में मिजाज तनावपूर्ण

ऑस्ट्रेलिया को जीत का भरोसा, भारतीय टीम में मिजाज तनावपूर्ण

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन 216 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के चार विकेट जल्द खो देने के बाद तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने सोमवार को कहा कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में माहौल तनावपूर्ण है।

भारत ने 216 के ठीक-ठाक लक्ष्य का पीछा करते हुए 55 रन पर अपने चार विकेट खो दिए हैं। अब सचिन तेंदुलकर (10) और रात्रि प्रहरी जहीर खान (5) क्रीज पर हैं। इशांत ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा कि जब आपके चार अच्छे बल्लेबाज आउट हो जाएं तो निश्चित तौर पर मिजाज थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा।

इशांत ने दिन में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग सहित प्रतिद्वंद्वी टीम के तीन शीर्ष बल्लेबाजों को आउट कर दिया था। गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़ और सुरेश रैना पैवेलियन लौट चुके हैं। भारतीय टीम के साथ समस्या इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि उसके अनुभवी बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण पीठ में दर्द से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें पहली पारी में 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करनी पड़ी थी।

बहरहाल, इशांत ने कहा कि बिल्कुल, वह (लक्ष्मण) बल्लेबाजी करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम सकारात्मक नजरिया बनाये रखने की कोशिश कर रही है। इशांत ने कहा कि सचिन और जहीर बल्लेबाजी कर रहे हैं। उम्मीद है कि वे (बड़ी साझेदारी कर) टीम के लिए अपना काम कर दिखाएंगे। हम हमारी श्रेष्ठ कोशिश करेंगे और उम्मीद है कि हम लक्ष्य हासिल कर लेंगे।

बहरहाल, भारत के शीर्ष क्रम को परेशान कर देने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन हिलफेनहास ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को जीत सामने नजर आ रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया को जीत का भरोसा, भारतीय टीम में मिजाज तनावपूर्ण