DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी का जाति-धर्म से उपर उठकर वोट देने की अपील

बिहार के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने लोगों से जाति और धर्म की संकीर्णता से उपर उठकर काम करने वाली सरकार को वोट देने की अपील की है।

मोदी ने सोमवार को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) भाजपा गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की पिछले पांच वर्षों की उपलब्धियों की चर्चा की और काम के आधार पर पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि राज्य में सड़कों की स्थिति में सुधार, स्वास्थ्य सुविधाओं में विस्तार और कानून का राज स्थापित करके राजग सरकार ने रोजर्मे की जिन्दगी को पटरी पर लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों के जंगल राज खत्म करके मंगल राज स्थापित किया गया है और 55 हजार अपराधियों को जेल भिजवा कर बिहार को अपराध मुक्त बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल में बिहार में न तो कहीं दंगे हुए और न ही नरसंहार। बिहार आज प्रगति और विकास की दौड़ में शामिल हो गया है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि अगर फिर से गठबंधन को सरकार बनाने का मौका मिला तो राज्य को विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा किया जाएगा।

सभा को भाजपा नेता और मंत्री नंद किशोर यादव तथा अश्विनी कुमार चौबे ने भी संबोधित किया। कटिहार जिले की पांच सीटों पर भाजपा और दो पर उनकी सहयोगी जदयू ने अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी का जाति-धर्म से उपर उठकर वोट देने की अपील