अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरने को बेताब नेटबॉल टीम

विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरने को बेताब नेटबॉल टीम

उत्साह से लबरेज़ भारतीय नेटबॉल टीम त्यागराज स्टेडियम में विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को यहां उतरकर राष्ट्रमंडल खेलों में अपने अभियान की शानदार शुरूआत करने को कोशिश करेगी।
     
भारतीय टीम को इन खेलों की नेटबॉल स्पर्धा के ग्रुप बी में रखा गया है जिसमें उसके साथ ऑस्ट्रेलिया, मालवी, त्रिनिदाद एवं टोबैगो, जमैका और समोआ की टीमें हैं। भारत अपने अभियान की शुरूआत मंगलवार को शीर्ष वरीय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी।
      
नेटबॉल में भाग ले रही कुल 12 टीमों जहां ऑस्ट्रेलिया की वरीयता पहली है वही भारत अंतिम यानी 12वीं वरीयता प्राप्त है लेकिन भारतीय कोच पांचाली तातके का कहना है कि टीम युवा है और कोई भी उलटफेर करने का दम रखती है।
       
पांचाली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की अनुभवी टीम है। हम पहली बार विश्व विजेता के सामने मैदान पर उतरेंगे। हमारी टीम को कोशिश सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की होगी ताकि आगे के मैचों के लिए अच्छा अनुभवा हासिल किया जा सके।
       
उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश होगी विश्व चैंपियन को कड़ी टक्कर दें। इस मैच से हमें जो अनुभव हासिल होगा हमें उसका फायदा अगले मैचों में होगा। हमारी कोशिश होगी कि कुछ उलटफेर करके सेमीफाइनल में जगह बनाई जाए।

पांचाली ने कहा कि खेलों में कुछ भी नामुमकिन नहीं होता है और अगर लड़कियों ने एकजुटता दिखाई तो कुछ भी संभव है। उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास लंबा अनुभव है लेकिन करिश्मे होते हैं और खेलों में कुछ भी हो सकता है।
      
भारतीय कप्तान प्राची तेहलान ने कहा कि पूरी टीम ने पिछले दो साल से काफी मेहनत की है और अब कमर कसके मैदान में उतरने का समय आ गया है। प्राची ने कहा कि पूरी टीम ने पिछले दो साल से मिलकर मेहनत की है और एकजुटता के साथ मैदान में उतरने का समय आ गया है।
      
उन्होंने कहा कि हमने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया है और हमने वहां देखा कि यह टीम कैसे खेलती है। इसके अलावा हमने दिग्गज टीमों के पुराने मैचों की वीडियो भी देखी है और हमें अहसास है कि वे किस स्तर का खेल खेलती हैं। प्राची ने कहा कि हम कोशिश करेंगे कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा अनुभव लेकर आगे के मैचों में जाएं ताकि इसका फायदा अन्य मैचों में मिले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरने को बेताब नेटबॉल टीम