अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पर्यटन कार्यालय के अधिकांश कर्मचारी आगरा शिफ्ट

कॉमनवेल्थ गेम्स पर आने वाले पर्यटकों को सुविधा मुहैया कराने के लिए मथुरा के पर्यटन कार्यालय के अधिकांश अधिकारियों और कर्मचारियों को आगरा तैनात कर दिया गया है। कर्मचारियों न होने से यहॉं पर आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों को पर्यटनऔर धार्मिक स्थलों की सही जानकारी न मिल पाने से खासी दिक्कत हो रही है।

दिल्ली आने वाला पर्यटक आगरा जरूर आता है। ऐसा पर्यटन विभाग का मानना है। पर्यटन विभाग कॉमनवेल्थ गेम्स को लेकर पिछले दो माह से तैयारिया करने में लगा हुआ है। टैक्सी, होटल कर्मचारियों एवं पुलिस कर्मियों को लाखों रुपये खर्च करके ट्रेनिंग दी गयी है। लेकिन अब काम की बारी आई तो यहां पर तैनात पर्यटन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को आगरा में ही शिफ्ट कर दिया गया है।

जिला पर्यटन अधिकारी डीके शर्मा ने बताया कि मथुरा कार्यालय से सहायक पर्यटन अधिकारी गीतांजलि यादव, प्रशासनिक अधिकारी एमएस जुयाल, पर्यटन निगम के वरिष्ठ प्रबंधक योगेंद्र कुमार, लिपिक सफी को आगरा में तैनात कर दिया गया है। बताया जाता है कि अब यहां के कार्यालय में केवल जिला पर्यटन अधिकारी ही रह गए हैं। इस तरह से यहां का पर्यटन कार्यालय सूना हो गया है जिससे अब यहां पर आने वाले पर्यटक एवं श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पर्यटन कार्यालय के अधिकांश कर्मचारी आगरा शिफ्ट