DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उदास कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने की कवायद

टाउन हॉल में रविवार को राजद के कार्यकर्ता मिलन समारोह में प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह ने उदास और असंतुष्ट कार्यकर्ताओं को सक्रिय होने की अपील की। साथ ही कहा कि सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करने वालों के लिए राजद से बेहतर कोई राजनीतिक मंच नहीं।

जिले के कई राजद नेता कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। इसपर सिंह ने कहा कि संगठन विस्तार का काम जारी रहेगा। सम्मेलन में कम अनुपस्थिति पर उन्होंने कहा कि इन सबसे कुछ अंतर नहीं पड़ने वाला। फिलहाल सदस्यता अभियान पर जोर है।
सम्मेलन में प्रखंड एवं जिले के पदाधिकारियों को प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष अपनी बात कहने का मौका मिला। कुछ ने सदस्यता अभियान को शहर से बाहर गांवों तक ले चलने की आवश्यकता पर बल दिया। वहीं कुछ ने वर्तमान जिला कमेटी के पक्ष तो कुछ ने विरोध में राय दी।

इधर कार्यक्रम के अंत में पहुंची झरिया की पूर्व विधायक आबो देवी ने जिला संगठन को अक्षम बताते हुए फेर-बदल की मांग की। साथ ही प्रदेश के नेताओं को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जिलों का दौरा करें। राजू यादव की पुण्यतिथि में निमंत्रण के बाद भी नहीं आने की शिकायत गिरिनाथ सिंह से आबो देबी ने की।

इधर जिलाध्यक्ष विक्रम प्रसाद यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा यह एक ऐसा मंच है, जहां सबको अपनी बात कहने का अधिकार है। सकारात्मक आलोचन अच्छी बात है और इससे संगठन को मजबूती मिलती है। वहीं प्रभारी मुमताज अंसारी ने कहा कि दूसरों की गलतियां देखने की जगह लोग स्वयं को देखें और संगठन को मजबूत बनाने के लिए इमानदारी से प्रयास करें।

प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष असंतुष्टों ने वर्तमान कमेटी का मुखर विरोध करते हुए जिला इकाई पर उदासीनता बरतने का आरोप लगाया। कार्यक्रम में सभी प्रखंड़ों के अध्यक्ष, जिले के पदाधिकारी समेत अल्पसंख्यक मोर्चा के नेतागण उपस्थित थे। बोकारो से भी पार्टी के कुछ नेता पहुंचे हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उदास कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने की कवायद