अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक और बोलेरो की टक्कर में दो की मौत

चांडिल थाना क्षेत्र के सहरबेड़ा के पास ट्रक और बोलेरो की टक्कर में रविवार को दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद बोलेरो में फंसे लोगों को ग्रामीणों ने किसी तरह बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए एमजीएम में भर्ती कराया गया। बोलेरो सवार सभी पश्चिम बंगाल के अनारा निवासी हैं।

घटना सुबह करीब दस बजे की है। बोलेरो सवार अनारा से आदित्यपुर आ रहे थे। बोलेरो पर सवार पूर्व रेलवे कर्मचारी चम्पा विराज लकड़ा व उसकी पत्नी आमोदनी आशा लकड़ा आदित्यपुर में अपने बेटे से मिलने आ रहे थे। दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो के चालक शहाद्दीन अंसारी व विजय गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों के शव को परिजन रविवार की देर शाम अनारा ले गए।

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह लगभग दस बजे बोलेरो को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बोलेरो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। बोलेरो के अन्दर चालक सहित यात्री फंसे हुए थे, जिन्हें ग्रामीणों ने गाड़ी के शीशे व दरवाजों को तोड़कर बाहर निकाला। सूचना मिलने पर चांडिल पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतकों की पहचान के लिए महिला के मोबाइल से उसके बेटे आदित्यपुर सालडीह बस्ती निवासी पवन लकड़ा को फोन किया। इसके बाद पुलिस के 407 वाहन में पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी होने पर मृतकों के परिजन वहां जुटने लगे। इधर, पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि चालक व खलासी फरार हैं।

गुमला निवासी व पूर्व रेलवे कर्मचारी चम्पा विराज लकड़ा व उसकी शिक्षिका पत्नी आमोदनी आशा लकड़ा अपनी नौकरियों के कारण आनारा में बस गये थे। दोनों रिटायर हो चुके थे। उनके तीन पुत्र हैं, जिनमें  एक आदित्यपुर स्थित सालडीह बस्ती निवासी पवन लकड़ा है। वह भी रेलवे कर्मचारी हैं। दूसरा पुत्र नीजर लकड़ा कोयम्बटूर में रहते हैं। वह स्थानीय बैंक में कर्मचारी हैं। तीसरा पुत्र पंकज लकड़ा आद्रा में रेलवे कर्मचारी हैं।

पति-पत्नी साल में एक या दो बार अपने बेटे से मिलने आदित्यपुर जरूर आते थे। रविवार को भी वे अपने बेटे से मिलने आ रहे थे। पवन लकड़ा ने सुबह से तीन-चार बार अपनी मां आमोदनी आशा लकड़ा के मोबाइल पर फोन कर रास्ते का लोकेशन भी लिया था। फोन रखने के लगभग आधा घंटे के बाद ही उसकी मां के मोबाइल से फोन आया और दुखद समाचार पुलिस ने सुनाया। पवन लकड़ा ने अपने माता-पिता की मौत सड़क हादसे में होने की सूचना अपने भाइयों समेत अपने गांव गुमला के रिश्तेदारों को दे दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक और बोलेरो की टक्कर में दो की मौत