फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन के चूकने से टूटा प्रशंसकों का दिल

सचिन के चूकने से टूटा प्रशंसकों का दिल

यहां के पीसीए स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों का दिल रविवार को तब टूट गया जब उनके चेहेते सितारे सचिन तेंदुलकर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक शानदार शतक बनाने से महज दो रन से...

सचिन के चूकने से टूटा प्रशंसकों का दिल
एजेंसीSun, 03 Oct 2010 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

यहां के पीसीए स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों का दिल रविवार को तब टूट गया जब उनके चेहेते सितारे सचिन तेंदुलकर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक शानदार शतक बनाने से महज दो रन से चूक गए।

सचिन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो दो दिन से शांत नजर आ रहा स्टेडियम दर्शकों की आवाज से गूंज रहा था। क्रिकेटप्रेमी यह देखना चाहते थे कि सचिन लंबे समय तक विकेट पर टिकें और कुछ अच्छे स्ट्रोक्स खेलें। सचिन के प्रशंसकों का उत्साह तब बढ़ गया जब मास्टर बलास्टर का स्कोर 90 रन से आगे बढ़ गया। लेकिन जब सचिन 98 रन पर खेल रहे थे तो ऑस्ट्रेलिया के फिरकी गेंदबाज मार्कस नॉर्थ की एक गेंद ने उन्हें उलझा दिया और वह पगबाधा आउट करार दे दिए गए। सचिन के आउट होते ही स्टेडियम में एकदम शांति छा गई।

एक निराश क्रिकेट प्रेमी पीटर मार्श ने कहा कि मैं सिडनी से आया हूं। दिल्ली में मैं राष्ट्रमंडल खेलों के लिए आया था। मैं सचिन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैंने सोचा कि राष्ट्रमंडल खेलों से पहले सचिन को खेलते देखना अच्छा रहेगा। मुझे उम्मीद थी कि वह बिना किसी मुश्किल के 100 रन बना लेंगे लेकिन अफसोस कि ऐसा नहीं हो सका।

नौवीं कक्षा के छात्र आरव ने कहा कि यह दुखद है। वह आसानी से शतक बना लेते। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि वह 98 पर आउट हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें