DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोयर ग्रुप बना विजेता, शिलांग में जश्न

चोयर ग्रुप बना विजेता, शिलांग में जश्न

शिलांग के चांबर चोयर ग्रुप को शनिवार को कलर्स टेलीविजन चैनल के कार्यक्रम ‘इंडियाज गॉट टैलेंट खोज -2’ का विजेता घोषित किए जाने के बाद शिलांग में चारों ओर जमकर खुशी मनाई गई और राज्य के मुख्यमंत्री ने भी इस जीत पर ग्रुप को बधाई दी।

मुंबई में शनिवार को जैसे ही ‘इंडियाज गॉट टैलेंट खोज -2’ के विजेता ग्रुप के नाम की घोषणा की गई वैसे ही शिलांग में लोग सड़कों पर उतर आए और ‘का जिंगजोप? का जिंगजोप?’ यानी हम जीत गए, हम जीत गए बोलकर खुशी मनाने लगे। इस दौरान लोगों ने काफी आतिशबाजी भी की।

प्रतियोगिता जीतने पर चोयर ग्रुप को पुरस्कार स्वरूप 50 लाख रुपये और 250 सीसी की कावासाकी बाइक दी गई।
चोयर ग्रुप ने अरुणाचल प्रदेश के तेजी टोको को हराकर यह खिताब अपने काम किया। टोको को दूसरा स्थान हासिल हुआ और पंजाब के रहने वाले बीर खालसा को तीसरा स्थान मिला।

इस कार्यक्रम के दूसरे संस्करण की शुरूआत दो महीने पहले हुई थी। इस शो के निर्णायक मंडल में किरण खेर, सोनाली बेंद्रे और निर्देशक साजिद खान शामिल थे। मेघालय के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने भी चोयर ग्रुप को प्रतियोगिता जीतने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा, ‘इस तरह की योग्यता को सामने लाने के लिए हमें केवल अवसर मिलने की जरूरत है।’

मेघालय विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता कोनार्ड के संगमा ने कहा, ‘वे (चोयर ग्रुप) जीत के हकदार थे और उन्होंने मेघालय का गर्व बढ़ाया है।’

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोयर ग्रुप बना विजेता, शिलांग में जश्न