DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्यम कंप्यूटर्स के पूर्व चेयरमैन राजू को अस्पताल से छुट्टी मिली

सत्यम कंप्यूटर्स के हजारों करोड़ों रुपये के घोटाले के मुख्य आरोपी और कंपनी के पूर्व चेयरमैन बी रामलिंग राजू को शनिवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। पिछले दस माह से उनका निजाम इंस्टिटयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (निम्स) में हेपाटाइटिस सी का इलाज चल रहा था।

निम्स के गैस्ट्रोएन्टारलाजिस्ट अजित कुमार ने बताया कि राजू ने कल अस्पताल से छुटटी देने का आग्रह किया था। कुमार ने कहा कि राजू को इलाज के लिए अभी 11 इंजेक्शन और लगने हैं पर अब उनके लिए जोखिम कम हो गया है। उनका लीवर सामान्य तरीके से काम कर रहा है। चिकित्सक ने बताया कि राजू ने अस्पताल का आठ लाख रुपये के बिल का भुगतान कर दिया है। उन्होंने कहा कि राजू ने इस बात का कोई संकेत नहीं दिया है कि वह दूसरे अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं।

आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने अगस्त में उन्हें जमानत दे दी थी। वह पिछले साल दिसंबर से निम्स में भर्ती थे। जमानत मिलने से पहले राजू अदालत की कार्रवाई में भाग नहीं ले रहे थे। जैसे की राजू को अदालत ने जमानत दी थी, निम्स के अधिकारियों ने संवाददाता सम्मेलन में घोषणा की थी कि राजू को अभी और इलाज की जरूरत है।
   
इस घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने उच्चतम न्यायालय में राजू और नौ अन्य की जमानत रदद करने के लिए याचिका दायर की है। सीबीआई की याचिका पर उच्चतम न्यायालय ने कल राजू को नोटिस जारी कर 21 अक्टूबर तक जवाब देने को कहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सत्यम के पूर्व चेयरमैन राजू को अस्पताल से छुट्टी मिली