अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पोंटिंग से नहीं, लक्ष्मण से बात कर रहे थे जहीर:हरभजन

पोंटिंग से नहीं, लक्ष्मण से बात कर रहे थे जहीर:हरभजन

रिकी पोंटिंग के साथ तेज गेंदबाज जहीर खान की बहस पर भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने शनिवार को कहा कि यह पूरा मुद्दा आस्ट्रेलियाई कप्तान की गलतफहमी के कारण खड़ा हुआ।

हरभजन ने कहा कि जहीर की टिप्पणी पोंटिंग पर नहीं थी बल्कि वह तो सिर्फ साथी खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण के साथ विरोधी कप्तान के संदर्भ में बात कर रहे थे।

इस ऑफ स्पिनर ने दूसरे दिन के खेल की शुरुआत से पहले शनिवार को आधिकारिक प्रसारणकर्ता से कहा कि जब यह घटना घटी तब मैं वहां नहीं था। लेकिन टीम के एक साथी ने मुझे बताया कि जहीर खान लक्ष्मण से कह रहे थे कि पोंटिंग उम्रदराज हो रहा है। पोंटिंग ने सोचा कि यह उसे कहा गया और वह वापस आकर पूछने लगता कि उसने असल में क्या कहा।

यहां पहले टेस्ट के शुरुआती दिन रन आउट होने के बाद पोंटिंग और जहीर के बीच तीखी बहस हुई थी। सुरेश रैना ने पोंटिंग को 42वें ओवर में मिडविकेट से सटीक थ्रो पर रन आउट किया था। पोंटिंग जब पवेलयन लौट रहे थे जब जहीर की कोई टिप्पणी सुनकर वह वापस पलटे।

भारतीय खिलाड़ी इस समय समूह बनाकर खड़े थे और पोंटिंग ने वापस आकर उन्हें बल्ला दिखाया। अंपायर बिली बोडेन से इसके बाद बीच बचाव करते हुए आस्ट्रेलियाई कप्तान को वापस पवेलियन भेजा।

एंडूयू फ्लिंटाफ के साथ मंकीगेट विवाद में शामिल रहे हरभजन ने कहा कि वह भाग्यशाली थे इस घटना के दौरान वहां नहीं थे। उन्होंने कहा कि मैं दूसरी तरफ पानी पी रहा था। मुझे बाद में ही इस बारे में पता चला। लेकिन क्रिकेट में ऐसी चीजें होती हैं लेकिन मुझे लगता है कि दोनों टीमों के लिए अच्छा क्रिकेट खेलना प्राथमिकता है।

इस ऑफ स्पिनर ने कहा कि वह मोहाली के विकेट से हैरान है जो धीमा और कम उछालभरी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पोंटिंग से नहीं, लक्ष्मण से बात कर रहे थे जहीर:हरभजन