अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खिचड़ी : दि मूवी

खिचड़ी : दि मूवी

कहानी : पारिख परिवार परेशानी में है, क्योंकि इस बार हिमांशु (जे. डी. मजेठिया) के लिए एक लड़की जो देखनी है। इसकी सारी जिम्मेदारी दी जाती है प्रफुल्ल (राजीव मेहता) और हंसा (सुप्रिया पाठक) को। बाबूजी (अनंग देसाई) को इस बात की चिंता है कि ये दोनों कहीं काम न बिगाड़ दें। इस बीच हिमांशु की नजर अपनी पड़ोसन परमिंदर (कीर्ति) पर पड़ती है। दोनों में प्यार हो जाता है, लेकिन इस बीच हिमांशु को लगता है कि उसकी लव स्टोरी में कोई मजा नहीं है। लेकिन जयश्री (निमिशा) एक ट्रिक निकालती है। पर किसे पता है होता है कि ये ट्रिक हिमांशु को जेल तक पहुंचा सकती है।

निर्देशन : आसिफ कपाड़िया ने एक टीवी शो को फिल्म में तब्दील कर कोई इतिहास तो नहीं रचा है, लेकिन हां, इतना जरूर कहा जा सकता है कि उन्होंने इस एक टीवी शो को फुल टाइम मनोरंजक फिल्म जरूर बना दिया है। उनके लिए आसान ये रहा कि इस फिल्म के सभी किरदार दर्शकों के जाने-पहचाने हैं, जिसकी वजह से कौन क्या-क्या हरकत कर सकता है इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। बावजूद इसके कहानी में कोई नयापन न होने की वजह से वह फिल्म को पूरी तरह से अपनी ग्रिप में नहीं ले पाए।

अभिनय : सभी पात्रों का अभिनय काबिले तारीफ है। राजीव मेहता और सुप्रिया पाठक ने फिल्म में चार चांद लगाने का काम किया है। बड़ी बात ये है कि इन दोनों ने मिलकर अकेले फिल्म को सिरे पहुंचाया है। अनंग देसाई अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखे हैं। लेकिन लोगों को पसंद आएंगे जयश्री के लटके-झटके।

सितारे: अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, जे. डी. मजेठिया, राजीव मेहता, निमिशा वखारिया, कीर्ति

निर्माता/बैनर: जे. डी. मजेठिया/फॉक्स स्टार स्टूडियो 

निर्देशक : आतिश कपाड़िया

संगीत : राजू सिंह

गीत-संगीत : कुछ खास नहीं है।

क्या है खास : कोर्ट वाला और अस्पताल वाला सीन देखने लायक है।

क्या है बकवास : फिल्म के कई दृश्यों में इतनी नाटकीयता है कि गले नहीं उतरती।

पंचलाइन : ‘खिचड़ी’ में एंटरटेनमेंट का खालमेल है, जो सिर घुमा देगा और पागल सा कर देगा। वन टाइम वाच।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खिचड़ी : दि मूवी