अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धरे जाने पर भरपूर धुनाई, पुलिस के किया हवाले

एक मोबाइल पॉकेटमार ने शुक्रवार को भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने आए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाते हुए उनका मोबाइल पार कर दिया। लेकिन किसी तरह गडकरी के सुरक्षागार्ड समेत कई भाजपाइयों ने उसे धर दबोचा। जमकर धुनाई करने के बाद चुराया गया मोबाइल लेकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।


दोपहर करीब 12 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी का बाटा चौक पर भाजपाइयों की ओर से जोरदार स्वागत किया जा रहा था। बंचारी की चौपाई पार्टी के कलाकार और बैंड बाजे की धुन के बीच भाजपाई उनका स्वागत कर रहे थे। अभी राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल बत्ती की कार से उतरे ही थे कि भाजपा नेताओं ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया और नारेबाजी करते हुए उन्हें मालाओं से लाद दिया। सभी का ध्यान उनके स्वागत करने और फोटो खिंचवाने की ओर था। हरियाणा पुलिस की पीसीआर और उनके निजी सुरक्षाकर्मी उनके चारों ओर मौजूद थे। इसी बीच भाजपा के चुनाव च्ह्नि व रंग से रंगी पट्टी डाले एक युवक वहां आया और धीरे से राष्ट्रीय अध्यक्ष का मोबाइल झटक लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद उक्त युवक वहां से भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन उनके सुरक्षागार्ड की नजर अचानक पॉकेटमार पर चली गई। शोर सुनकर भाजपाई कार्यकर्ता और पुलिसकर्मी युवक के पीछे दौड़ लिए। मनोज वालिया नामक भाजपा के एक कार्यकर्ता ने उसे बाटा मोड़ के समीप से धर दबोचा। इसके बाद वहां पहुंचे अन्य कार्यकर्ता और पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। जब गडकरी से मोबाइल चोरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी बताने से इंकार किया। कार्यक्रम के बाद डबुआ मंडल उपाध्यक्ष रोशन सिंह ने बताया कि उसकी जेब से भी पांच हजार रुपए काट लिए गए।

उधर, पकड़े गए युवक ने अपना नाम ईशा खान बताया है, जो नगर राजस्थान का रहने वाला बताया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। पकड़े गए युवक से फिलहाल दो और मोबाइल बरामद किए गए हैं। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि ये मोबाइल किसके हैं। पकड़े गए युवक इन दोनों मोबाइलों को अपने बता रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धरे जाने पर भरपूर धुनाई, पुलिस के किया हवाले