अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना का नॉक-आउट स्टाइल

कंगना का नॉक-आउट स्टाइल

कंगना राणावत ने एक बार फिर अपना लुक चेंज किया है। अब वह पहले से कहीं अधिक चुस्त और एक्शन-पैक्ड मुद्रा में दिख रही हैं। कंगना के इस नए फैशन स्टेटमेंट की वजह है, उनकी आने वाली फिल्म ‘नॉक-आउट’, जिसके प्रमोशन में वह संजय दत्त और इरफान खान के साथ जी जान से जुटी हैं।

यह फिल्म 15 अक्तूबर को रिलीज हो रही है। एक्शन और रोमांच से भरपूर इस फिल्म को निर्देशक मणिशंकर ने निर्देशित किया है। रोचक तथ्य यह है कि मशहूर निर्देशक अपूर्व लाखिया इस फिल्म से बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

विविधतापूर्ण किरदार निभाने वाले संजय दत्त ने इस फिल्म में एक बहुत ही अलग तरह का किरदार निभाया है। यह एक ऐसा किरदार है, जो अपने अलावा किसी पर भी यकीन नहीं करता। अकेले काम करते हुए वह हमेशा नई-नई ट्रिक्स का उपयोग करता है। इरफान खान ने इसमें बच्चू का किरदार निभाया है, जो एक तेजतर्रार इनवेस्टमेंट बैंकर है। वह अपने ही ऑब्सेशन का शिकार है। वह अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए हमेशा दौड़ता-भागता नजर आता है, जबकि कंगना राणावत एक टीवी पत्रकार निधि श्रीवास्तव की भूमिका में है। निधि को जब किसी खबर के बारे में पता चल जाता है तो वह अपने आपको रोक नहीं पाती और कोई भी उसे उस सच को जाहिर करने से रोक नहीं पाता।

बताया जाता है कि इस नई लुक के लिए कंगना ने अपनी स्टाइलिस्ट की मदद ली है। इसके अलावा उन्होंने फैशन के वे टिप्स भी इस्तेमाल किए हैं, जो उन्हें ‘फैशन’ फिल्म से मिले थे।

फिल्म की कथा-पटकथा मणिशंकर ने लिखी है, जबकि संवाद लेखक सिराज अहमद हैं। एक्शन निर्देशक अलान अमीन हैं। सच्चई को लोगों के सामने लाने की कहानी पर आधारित यह फिल्म एक ऐसे मुकाम पर पहुंचती है, जब पूरा देश स्तब्ध रह जाता है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को जागरूक भी करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कंगना का नॉक-आउट स्टाइल