DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामू की फिल्म में शॉटगन की मूंछें हुई साफ

रामू की फिल्म में शॉटगन की मूंछें हुई साफ

फिल्म अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुन सिन्हा और लोकप्रिय निर्देशक रामगोपाल वर्मा अपने हुनर का कमाल तीन भाषाओं में बनी फिल्म 'रक्त चरित्र' में दिखाने जा रहे हैं जिसे सिन्हा ने अपनी बेहतरीन फिल्म घोषित किया है।
    
इस फिल्म में शत्रुन सिन्हा तेलुगु देशम के प्रसिद्ध दिवंगत नेता और आंध्र प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की खास बात यह होगी कि इसमें सिन्हा अपनी चिर परिचित मूंछों के बिना नज़र आएंगे।
    
सिन्हा ने बताया कि रामगोपाल वर्मा की नाटकीय तत्वों से भरपूर यह फिल्म दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगी। इस फिल्म को हिन्दी, तमिल और तेलुगु भाषा में बनाया गया है। इन तीनों भाषाओं की फिल्म में सिन्हा मौजूद हैं। इस फिल्म के हिन्दी और तमिल संस्करण वाले गाने पहले ही जारी किए जा चुके हैं।
    
फिल्म के हिन्दी और तेलुगु संस्करण में विवेक ओबेरॉय भी हैं जिसे इस महीने 22 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। अपने लगभग तीन दशक के फिल्मी कैरियर में 'शाट़गन' के नाम से मशहूर सिन्हा इस फिल्म में अपनी चिर परिचित मूंछ के बगैर नज़र आएंगे।

सिन्हा ने कहा कि आरंभ में तो मैं मूंछें साफ करवाने से हिचक रहा था लेकिन बाद में मैंने स्क्रिप्ट की ज़रूरत को महसूस करते हुए, रामू के अनुरोध को स्वीकार कर लिया और फिल्म के लिए अपनी मूंछ साफ करवाई। सिन्हा ने इस फिल्म को अपनी बेहतरीन फिल्मों में से एक बताते हुए कहा कि राजनीतिक हिंसा से भरी यह फिल्म राजनीतिज्ञों को बेहतर शिक्षा प्रदान करेगी।
    
शॉटगन ने लगभग 200 हिन्दी फिल्मों में काम करने के अलावा कुछ बांग्ला और पंजाबी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है और वह मौजूदा समय में बिहार के पटना साहिब से लोकसभा सांसद हैं।

फिल्मों और राजनीति को लेकर निजी जीवन में होने वाले परस्पर द्वन्द्व के बारे में पूछने पर सिन्हा ने कहा कि फिल्म उनके जुनून का हिस्सा है जिसके लिए वह बिना अपने राजनीतिक दायित्वों को छेड़छाड़ किए समय निकालते हैं। राजनीतिक पष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म ऐसे समय में आ रही है जब उनके कंधों पर बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को मझधार से निकालने का गंभीर दायित्व है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामू की फिल्म में शॉटगन की मूंछें हुई साफ