फोटो गैलरी

Hindi Newsसिल्वर स्क्रीन के बाद अब प्रॉपर्टी बाज़ार में उतरे अजय

सिल्वर स्क्रीन के बाद अब प्रॉपर्टी बाज़ार में उतरे अजय

फिल्म अभिनेता और निर्माता अजय देवगन ने अब रीयल एस्टेट कारोबार में भी हाथ आज़माने उतर गए हैं। उन्होंने मुंबई में आवासीय और वाणिज्यिक परिसर विकसित करने की योजना बनाई है।     ...

सिल्वर स्क्रीन के बाद अब प्रॉपर्टी बाज़ार में उतरे अजय
एजेंसीFri, 01 Oct 2010 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेता और निर्माता अजय देवगन ने अब रीयल एस्टेट कारोबार में भी हाथ आज़माने उतर गए हैं। उन्होंने मुंबई में आवासीय और वाणिज्यिक परिसर विकसित करने की योजना बनाई है।
    
अपनी इस योजना के तहत देवगन ने रोहा समूह से हाथ मिलाया है, जो पिछले सात साल से इस क्षेत्र में कार्यरत है। अपनी परियोजनाओं के लिए देवगन रोहा समूह की विशेषज्ञता का लाभ उठाएंगे। देवगन ने यहां आयोजित एक रीयल एस्टेट सम्मेलन के दौरान पत्रकारों से कहा कि मैं रीयल एस्टेट क्षेत्र में लगातार निवेश करता रहता हूं। मुझे लगता है कि इस क्षेत्र में काफी संभावनाएं हैं, कई ब्रांडेड उत्पाद आ रहे हैं।
    
देवगन की कंपनी अजय देवगन इन्फ्रास्ट्रक्चर (एडीआई) मुंबई में एक रिहाइशी एवं एक व्यावसायिक परियोजनाएं विकसित करेगी। उन्होंने कहा कि रोहा इन्फ्रास्ट्रक्चर को इस क्षेत्र में सात साल का अनुभव है, इसलिए मैंने इसके साथ समझौता किया है।
     
इस कंपनी की रिहाइशी परियोजना एडीआई वेस्ट कोस्ट मुंबई के वर्सोवा में बनाई जाएगी, जबकि व्यावसायिक परियोजना एजीआई ईजीओ पश्चिमी एक्सप्रेस हाईवे विले पार्ले (पूर्व) में स्थित होगी। कंपनी की रिहाइशी परियोजना 60,000 से 70,000 वर्ग फुट में होगी, जबकि व्यावसायिक परियोजना 20,000 वर्ग फुट के क्षेत्रफल में होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें