DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रमंडल खेल : 4000 पोशाकों के साथ तैयार डिज़ाइनर आशिमा लीना

राष्ट्रमंडल खेल : 4000 पोशाकों के साथ तैयार डिज़ाइनर आशिमा लीना

दिल्ली की फैशन डिज़ाइनर आशिमा और लीना सिंह राष्ट्रमंडल खेलों के उद्घाटन और समापन समारोहों के लिए 4000 शानदार पोशाकों की नुमाइश करेंगी। डिज़ाइनरों के अनुसार प्रतिभागी और कलाकार समारोहों में प्रस्तुतियों के दौरान, मेहमानों और दर्शकों का स्वागत करते समय उनके परिधान पहनेंगे।
    
लीना ने कहा कि महीनों की कड़ी मेहनत के बाद हमने समारोहों के लिए ये आउटफिट तैयार किए हैं। हम उद्घाटन समारोह में इनकी नुमाइश के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि करीब 400 कारीगरों ने लगातार काम करके 4000 पोशाकें तैयार की है।
    
लीना ने कहा कि हमने पश्चिमी परिधानों को भी इस तरह से तैयार किया है कि हमारी संस्कृति और विरासत की झलक दिखाई दे। उन्होंने हालांकि राष्ट्रमंडल खेल आयोजन समिति के साथ किए गए करार में गोपनीयता के प्रावधान के कारण अधिक ब्यौरा देने से इंकार कर दिया।
     
फैशन डिज़ाइनर अपने परिधानों की नुमाइश तीन हिस्सों में करेंगे। पहले तीन अक्टूबर को उद्घाटन समारोह में और फिर 14 अक्टूबर को दो बार समापन समारोह में। उन्होंने कहा कि हमें यकीन है कि दर्शक हमारे परिधान देखकर खुश होंगे। आयोजन समिति ने आठ महीने पहले आशिमा और लीना के साथ करार किया था। उन्हें सभी प्रतिभागियों के लिए आधुनिक लेकिन भारतीय संस्कृति के अनुरूप परिधान तैयार करने के लिए कहा गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राष्ट्रमंडल खेल : 4000 पोशाकों के साथ तैयार डिज़ाइनर आशिमा लीना