DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिंद्रा और नारंग जमाएंगे भारत का रंग :कैनी पार

बिंद्रा और नारंग जमाएंगे भारत का रंग :कैनी पार

इंग्लैंड के युवा निशानेबाज कैनी पार ने आज कहा कि दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों में मेजबान भारत के ओलंपिक चैंपियन अभिनव बिंद्रा और विश्व चैंपियन गगन नारंग सभी टीमों के लिए ज़बर्दस्त चुनौती बने रहेंगे।
 
10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा के निशानेबाज़ पार ने कहा कि इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ निशानेबाजों में होती है। यह सभी निशानेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी करेंगे। इनका निशाना ज़बर्दस्त है।

दिल्ली में इस वर्ष संपन्न राष्ट्रमंडल निशानेबाजी चैंपियनशिप में छठे स्थान पर रहे पार ने कहा कि उनकी टीम मौजूदा खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का उम्मीद लेकर आई है और टीम के सभी निशानेबाज़ स्वर्ण झटकने के लिए मेहनत कर रहे हैं।
 
उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की मुख्य उम्मीद युगल मुकाबलों में रहेगी। राष्ट्रमंडल चैंपियनशिप में वह अपने जोड़ीदार के साथ दूसरे स्थान पर रहे थे। उन्होंने कहा कि बिंद्रा और नारंग की जोड़ी भारत के लिए बहुत से पदक जीतने में सक्षम है और उम्मीद है कि इंग्लैंड इस जोड़ी को कड़ी टक्कर देगा।
 
राष्ट्रमंडल खेलों के लिए इंग्लैंड के 29 सदस्यीय टीम में 22 मुक्केबाज़ शामिल हैं। खिलाड़ियों और टीम मैनेजर ने कहा कि खेलगांव में पहुंचकर उन्हें बेहद सुखद अहसास मिला है और खासकर यहां का खाना तो लाजवाब है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिंद्रा और नारंग जमाएंगे भारत का रंग :कैनी पार