अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अरे पुलिस.. मीडिया को आने दोः कलमाडी

अरे पुलिस.. मीडिया को आने दोः कलमाडी

राष्ट्रमंडल खेल आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाडी अपने और मीडिया के बीच दूरी पसंद नहीं करते हैं। उन्हें यह कतई मंजूर नहीं है कि उनके और मीडिया के बीच अचानक कोई आ जाए।

शुक्रवार को राजपथ पर क्वींस बेटन रिले की विजय चौक से ऐतिहासिक इंडिया गेट तक की यात्रा के दौरान कलमाडी कई बार मीडिया के सामने आ रहे पुलिसकर्मियों को टोकते नजर आए।

बेटन का काफिला विजय चौक से इंडिया गेट की तरफ बढ़ रहा था और कलमाडी जिस जीप में बेटन लिए खडे थे उसके सामने मीडियाकर्मियों को लेकर एक वाहन चल रहा था और वाहन के साथ-साथ कई फोटोग्राफर बढ़ती जीप पर खडे़ कलमाडी की तस्वीरें खींच रहे थे।

इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने कई फोटोग्राफरों को जीप के रास्ते से हटाने की कोशिश की तो कलमाडी खासे नाराज हो गए। उन्होंने तल्खी के साथ कहा 'अरे पुलिस' इन्हें हटाओ नहीं इन्हें आने दो अपना काम करने दो।

रास्ते में जब फिर पुलिसकर्मियों ने ऐसी ही कोशिश की तो उन्होंने जीप में अपने साथ खडे़ बेटन के दिल्ली चरण के सलाहकार लेफ्टिनेंट जनरल एसपीएस ढिल्लन से कहा कि वह पुलिसकर्मियों को ऐसा करने से रोकें। इसके बाद ढिल्लन जीप से उतरकर पुलिसकर्मियों तक पहुंचे और उनसे कहा कि वे फोटोग्राफरों के रास्तें में न आएं और उन्हें अपना काम करने दें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अरे पुलिस.. मीडिया को आने दोः कलमाडी