DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'केबीसी 4' में दिखेगी छोटे शहरों की प्रतिभा : अमिताभ

'केबीसी 4' में दिखेगी छोटे शहरों की प्रतिभा : अमिताभ

मशहूर रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के चौथे संस्करण की मेज़बानी करने जा रहे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि इस बार के कार्यक्रम में दर्शकों को छोटे शहरों की प्रतिभा देखने को मिलेगी।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि कुछ कारणों की वजह से 'कौन बनेगा करोड़पति' कार्यक्रम में समाज के एक निश्चित वर्ग के लोगों की हिस्सेदारी नहीं हो पाई थी।

अमिताभ ने कहा कि इस बार छोटे शहरों की प्रतिभा दिखेगी क्योंकि बड़े पैमाने पर इंटरनेट और मोबाइल का विस्तार हुआ है। शहरी क्षेत्रों के युवा ही नहीं बल्कि छोटे कस्बों और शहरों के अलावा ग्रामीण इलाके के लोग अब पहले से ज्यादा सचेत हो चुके हैं। उन्हें पता है कि बाकी दुनिया में क्या चल रहा है।

अमिताभ बच्चन के 68वें जन्मदिन के मौके पर 11 अक्टूबर को केबीसी 4 की शुरुआत की जाएगी और बॉलीवुड के इस मेगास्टार का कहना है कि 'हॉट सीट' पर लौटना काफी सुखद है। कौन बनेगा करोड़पति के तीसरे संस्करण की मेज़बानी बॉलीवुड के स्टार अभिनेता शाहरुख खान ने की थी।

केबीसी की पहले भी मेज़बानी कर चुके अमिताभ बच्चन अभी भी इसके लिए अभ्यास कर रहे हैं। अमिताभ कहते हैं कि आप सोच सकते हैं कि मैंने 41 साल तक बॉलीवुड में काम किया है और लगभग 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुका हूं। हर बार जब मं सुबह में शूटिंग के लिए जाता हूं तो पेट में कुलबुलाहट सी होती रहती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'केबीसी 4' में दिखेगी छोटे शहरों की प्रतिभा : अमिताभ