फोटो गैलरी

Hindi Newsनिर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आएगी दोस्ताना 2 करण जौहर

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आएगी दोस्ताना 2 : करण जौहर

जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म 'दोस्ताना' की शूटिंग कार्यक्रम भले ही अगले साल के लिए बढ़ा दिया गया हो लेकिन इसके प्रोडयूसर करण जौहर इस फिल्म की रीलिज़ निर्धारित समय पर होने को लेकर आशान्वित...

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आएगी दोस्ताना 2 : करण जौहर
एजेंसीWed, 29 Sep 2010 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म 'दोस्ताना' की शूटिंग कार्यक्रम भले ही अगले साल के लिए बढ़ा दिया गया हो लेकिन इसके प्रोडयूसर करण जौहर इस फिल्म की रीलिज़ निर्धारित समय पर होने को लेकर आशान्वित हैं।
   
समलैंगिक मान लिए गए दो युवकों की कहानी वाली इस फिल्म की अगली कड़ी की शूटिंग इसी वर्ष शुरू होनी थी लेकिन निर्देशक तरूण मनसुखानी को पटकथा पसंद नहीं आने के कारण इसकी शूटिंग रोक दी गई।
   
जौहर ने बताया कि हम लोगों का लक्ष्य वर्ष 2011 के अंत तक फिल्म रिलीज़ करने का है। हालंकि मुझे यकीन है कि यह पूर्व निर्धारित समय पर पूरी होगी। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद रिलीज़ के लिए हमें अतिरिक्त मेहनत करने की ज़रूरत है।
   
करण जौहर की इस वर्ष तीन फिल्में 'माई नेम इज़ खान', 'आई हेट लव स्टोरीज़' और 'वी आर फैमली' रिलीज़ हो चुकी है। उन्होंने बताया कि पटकथा से कोई समझौता नहीं करने के कारण ही शूटिंग पुर्ननिर्धारण का जोखिम मोल लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें