DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने राजद प्रमुख पर निशाना साधा

भाजपा ने रविवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए दावा किया कि विधानसभा चुनाव के करीब आने के साथ ही उनकी पार्टी के प्रभाव में कमी आ रही है और उनके साथी उन्हें छोड़कर जा रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में फिर से सत्ता में आकर अपनी लालटेन (राजद का चुनाव चिन्ह) से रोशनी फैलाने की बात करने वाले लालू की लालटेन की रोशनी कम होती जा रही है और उनके पुराने साथी उन्हें छोड़कर अब जा रहे हैं।

प्रसाद ने दावा किया कि प्रदेश की जनता अपराध, भ्रष्टाचार, अपहरण और आतंक के कथित राज की वापसी के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो को रामविलास पासवान की लोजपा के साथ मिलकर सत्ता में आने का असफल प्रयास करने के बदले अपनी पार्टी को बिखरने से बचाने का प्रयास करना चाहिए।

प्रसाद ने दावा किया कि लालू के पुराने सहयोगी अखिलेश सिंह पार्टी छोड़ चुके हैं और अब उमाशंकर सिंह ऐसा इरादा कर रहे हैं। लालू प्रसाद के मंत्रित्वकाल में रेलवे के फ्रेट कारिडोर परियोजना में करीब 700 करोड़ रुपये के घोटाले को लेकर छपे एक समाचार का जिक्र करते हुए भी प्रसाद ने राजद प्रमुख की खिंचाई की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा ने राजद प्रमुख पर निशाना साधा