DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोलीबारी की घटना का खेलों पर असर नहीं: आयोजन समिति

गोलीबारी की घटना का खेलों पर असर नहीं: आयोजन समिति

राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति ने रविवार को कहा कि यहां सुबह हुई गोलीबारी की घटना का अगले महीने होने वाले खेलों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। आयोजन समिति ने साथ ही आश्वासन दिया कि भारत मेहमान एथलीटों और अधिकारियों को फूलप्रूफ सुरक्षा मुहैया कराएगा।

आयोजन समिति ने एक बयान में कहा कि आज सुबह दिल्ली में हुई गोलीबारी की घटना का दिल्ली राष्ट्रमंडल खेल 2010 पर कोई असर नहीं पड़ेगा। आज सुबह मोटर साइकिल पर सवार दो लोगों ने एतिहासिक जामा मस्जिद के समीप पर्यटक बस पर गोलियां चलाई जिसमें ताइवान के दो नागरिक घायल हो गए।

राष्ट्रमंडल आयोजन समिति के प्रवक्ता ललित भनोट ने कहा कि देश की सुरक्षा इकाइयों ने सभी प्रतिभागियों और अधिकारियों के लिए सुरक्षित खेलों के लिए विस्तृत इंतजाम किए हैं।

भनोट ने एक बयान में कहा कि गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रमंडल खेलों के एथलीटों और अधिकारियों को सुरक्षित माहौल मुहैया कराने के लिए विस्तृत इंतजाम किए हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा ले रहे देशों के संघ योजनाओं और दिल्ली पुलिस तथा गृह मंत्रालय द्वारा गठित अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा समूह की तैयारियों से संतुष्ट हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोलीबारी की घटना का खेलों पर असर नहीं: आयोजन समिति