DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार में हुआ प्रेशर कुकर बम विस्फोट

कार में हुआ प्रेशर कुकर बम विस्फोट

पुरानी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में पर्यटक वाहन पर गोलीबारी की घटना के कुछ ही घंटे बाद घटनास्थल से महज 15 मीटर दूर एक कार में उस समय आग लग गई जब अपरिष्कृत प्रेशर कुकर बम में विस्फोट हो गया।

यह घटना करीब दो बजे जामा मस्जिद गेट नंबर तीन से महज 50 मीटर की दूरी पर पुलिस स्टेशन के पास घटी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार में अपरिष्कृत प्रेशर कुकर बम फटने के कारण आग लग गई। पुलिसकर्मियों को इस घटना में राह से भटके हुए युवाओं के एक समूह या स्थानीय अपराधियों का हाथ लगता है।

यह पूछे जाने पर कि क्या इसमें इंडियन मुजाहिद्दीन का हाथ हो सकता है तो दिल्ली पुलिस प्रवक्ता राजन भगत ने कहा कि प्रेशर कुकर बम जैसे तैसे और अपरिष्कृत ढंग से तैयार किया गया था। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि इसमें स्थानीय गिरोह या राह से भटके युवकों का हाथ है। उन्होंने कहा कि मारूति 800 में सीएनजी गैस सिलिंडर में विस्फोट के कारण आग लगी। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

आग बुझाने के लिए दो दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। हालांकि दो मोटरसाइकिल सवार के एक पर्यटक वाहन पर गोलीबारी करने के बाद कार में आग लगने से लोगों में कुछ घबड़ाहट फैल गई है। घटनास्थन पर आतंकवाद निरोधक विशेष प्रकोष्ठ के कर्मियों के दल को भी भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार में हुआ प्रेशर कुकर बम विस्फोट