DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पर्यटन उद्यमी बेटन रिले का स्वागत नहीं करेंगें

उत्तर प्रदेश की ताजनगरी के पर्यटन उद्यमियों ने फैसला लिया है कि 20 सितम्बर को आगरा में प्रवेश करने वाली क्वींस बेटन रिले का पर्यटन उद्योग स्वागत सत्कार नहीं करेगा। पर्यटन उद्यमी राजीव तिवारी ने बताया कि आगरा के पर्यटन उद्योग को राष्ट्रमंडल खेलों की व्यवस्थाओं में भागीदारी से वंचित किए जाने से यहां के पर्यटन उद्योग से जुडे़ लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है जिसके चलते पर्यटन संस्थाओं ने क्वींस बेटन रिले की आगवानी से खुद को अलग करने का ऐलान किया है।

फेडरेशन ऑफ ट्रेवल एसोसिएशन आगरा, टूरिस्ट वेलफेयर चैम्बर होटल एण्ड रेस्टोंरेंट एसोसिएशन, फोटोग्राफर एसोसिएशन एवं ट्यूरिस्ट टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों की आपात बैठक में यह निर्णय लिया गया कि तीन से 16 अक्टूबर तक प्रतिदिन आने वाले विदेशी मेहमानों के आगरा भ्रमण के लिए बसों और गाइड एस्कॉर्ट आईआरसीटीसी द्वारा दिल्ली से लाने की योजना है जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।

फेडरेशन के पदाधिकारियों ने कहा है कि यदि आगरा में ताजमहल का दीदार करने आने वाले खिलाड़ियों के लिए दिल्ली से व्यवस्थाएं की जा रही हैं तो शहर के पर्यटन उद्योग का बेटन रिले का स्वागत करने का क्या औचित्य है। इससे पर्यटन उद्योग को काफी नुकसान होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पर्यटन उद्यमी बेटन रिले का स्वागत नहीं करेंगें